scriptबाराबंकी में पिता को पेड़ से बांध कर चाकू के कई वार से मार डाला | Barabanki Property dispute Father tree Fastened Knife neck murder | Patrika News

बाराबंकी में पिता को पेड़ से बांध कर चाकू के कई वार से मार डाला

locationबाराबंकीPublished: Nov 27, 2020 12:37:39 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

-सम्पति विवाद को लेकर पिता और बेटे में था विवाद -सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच शुरू की -आरोपी बेटे और बहू पुलिस की गिरफ्त में

बाराबंकी में पिता को पेड़ से बांध कर चाकू के कई वार से मार डाला

बाराबंकी में पिता को पेड़ से बांध कर चाकू के कई वार से मार डाला

बाराबंकी. बाराबंकी में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता को पेड़ से बांध कर धारदार हथियार से गर्दन को धड़ से अलग कर दिया। स्थानीय लोगों के अनुसार बेटा अपने पिता की जमीन अपने नाम लिखने का दबाव बना रहा था और इसको लेकर पूर्व में झगड़ा हो चुका था। सनसनीखेज वारदात ने पूरे गाँव को हिला कर रख दिया है। आरोपी बेटा अपनी पत्नी के साथ फरार हो गया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी बेटे और बहू को गिरफ्तार कर लिया है।
मामला बाराबंकी जनपद के थाना फतेहपुर इलाके के फतहापुर गांव का है। यहां श्रीराम (55 वर्ष) की आज पेड़ से बांध कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। ग्रामीणों की अगर माने तो हत्यारा कोई और नहीं श्रीराम का बेटा और बहू ही है। श्रीराम के बेटा अपने पिता की जमीन को अपने नाम करवाने का दबाव काफी दिनों से बना रहा था, जिसमें वह सफल नहीं हो पा रहा था। आज एक बार फिर पिता और बेटे में जमीन को लेकर विवाद शुरू हो गया। विवाद ने धीरे-धीरे भयंकर झगड़े का रूप ले लिया और बेटे ने अपने पिता को घर के बाहर लगे पेड़ तक घसीट लाया और उसी पेड़ में बांध दिया। फिर गुस्से में आकर श्रीराम पर धारदार बड़े चाकू से गर्दन पर ताबड़तोड़ वार कर दिया, जिससे श्रीराम की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। सनसनीखेज वारदात की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने आरोपी बेटे और बहू को गिरफ्तार कर लिया है।
बाप बेटे में अक्सर विवाद होता था : भांजी

अपने मामा की निर्मम हत्या के बारे में बताते हुए श्रीराम की भांजी मीना ने बताया कि उनके मामा श्रीराम का बेटा मनोज और उसकी पत्नी लगातार जमीन अपने नाम करवाने का दबाव बना रहे थे मगर श्रीराम अपने जीवित रहते यह काम करने को तैयार नही थे। इस बात को लेकर बाप बेटे में अक्सर विवाद होता था और कुछ महीने पहले मामला थाने तक भी पहुंचा था। आज फिर जब विवाद हुआ तो आरोपी ने श्रीराम को लाकर पेड़ से बांध दिया और एक बडे धारदार चाकू से गर्दन को धड़ से अलग कर दिया।
दोनों पकड़े गए :- स्थानीय ग्रामीण ललित कुमार और विक्रम ने बताया कि, उन लोगों ने श्रीराम को पेड़ से बंधा और मनोज को बड़े चाकू से वार करते देखा है। जब वह लोग मनोज से पूछने लगे तो डराने के लिए उन पर भी झपटा, अपनी पत्नी के साथ भाग खड़ा हुआ। दोनों पकड़े गए है।
हत्या के कारणों का लगाया जा रहा है पता :- बाराबंकी पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि, थाना फतेहपुर इलाके के गांव फतहापुर में श्रीराम गौतम उम्र 55 वर्ष की हत्या उनके बेटे ने घरेलू विवाद के चलते कर दी। मौके पर पुलिसबल मौजूद है और हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो