बाराबंकी की दलित नाबालिग लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने सभी को हिलाया, रेप के बाद दी गई दर्दनाक मौत, पोस्टमार्टम पैनल के डॉक्टरों के भी उड़े होश

उत्तर प्रदेश में बाराबंकी जिले में दलित नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला काफी घिनौना और शर्मनाक है। यह खुलासा उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है।

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश में बाराबंकी जिले में दलित नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला काफी घिनौना और शर्मनाक है। यह खुलासा उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है। बाराबंकी के प्रभारी पुलिस अधीक्षक ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बताया कि इस लड़की से दरिंदगी के बाद उसकी हत्या की गई थी। लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो खुलासे हुए हैं उसे सुनकर कोई भी हैरान रह जाएगा। यहां तक कि डाक्टरों के जिस पैनल ने लड़की का पोस्टमार्टम किया उनका भी यही कहना है कि उन्होंने पहली बार इतना विभत्स केस देखा है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने सभी को हिलाया

दरअसल बाराबंकी जिले में सतरिख थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग दलित किशोरी का शव पड़ोसी के खेत से बरामद हुआ था। वह बटाई का धान काटने के लिए खेत गई थी। अब प्रभारी पुलिस अधीक्षक और एएसपी आरएस गौतम ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा किया है कि इस युवती की गैंगरेप के बाद हत्या की गई थी। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो खुलासे हुए हैं उसने सभी को हिलाकर रख दिया है। जानकारी के मुताबिक डाक्टरों के जिस पैनल ने लड़की का पोस्टमार्टम किया उनका भी यही कहना है कि उन्होंने पहली बार इतना विभत्स केस देखा है। उनका कहना है कि उन लोगों ने जब लड़की की हालत देखी तो उनके होश उड़ गए। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक दुराचार के दौरान नाक और मुंह दबाने के चलते इस नाबालिग किशोरी की जान गई। साथ ही किशोरी के निजी अंगो पर भी चोट के काफी गंभीर निशान मिले हैं।

लड़की के हाथ थे बंधे

वहीं लड़की के परिजनों के मुताबिक उसके दोनो हाथ बंधे थे। चेहरे पर खरोच के निशान के साथ उसके प्राइवेट पार्ट से कपड़े गायब थे। लड़की अर्धनग्न अवस्था में मिली थी। उन्हें अभी तक कहीं से कोई इंसाफ नहीं मिला है।

पुलिस की जांच जारी

बाराबंकी के प्रभारी एसपी और अपर पुलिस अधीक्षक आरएस गौतम ने बताया कि एक व्यक्ति ने बुधवार शाम थाने में शिकायत की थी कि उसकी पुत्री धान काटने गई थी और देर शाम तक नहीं लौटी तो वह ढूंढने गया और खेत में उसका शव मिला। आर एस गौतम ने बताया कि अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या के साथ दुष्कर्म होने की भी बात सामने आई है। जिसके बाद दुष्कर्म की धारा भी एफआईआर में बढ़ा दी गयी है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned