scriptशराब काण्ड के बाद हरकत में आई पुलिस, 300 पेटी जहरीली शराब की बरामद | Barabanki Sharab Kand new update | Patrika News

शराब काण्ड के बाद हरकत में आई पुलिस, 300 पेटी जहरीली शराब की बरामद

locationबाराबंकीPublished: May 30, 2019 08:30:59 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जब से शराब काण्ड के बाद 23 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है तब से पुलिस भी हरकत में आकर अपनी धरपकड़ तेज़ कर दी

Barabanki Sharab Kand new update

शराब काण्ड के बाद हरकत में आई पुलिस, 300 पेटी जहरीली शराब की बरामद

बाराबंकी. जिले में जब से शराब काण्ड के बाद 23 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है तब से पुलिस भी हरकत में आकर अपनी धरपकड़ तेज़ कर दी है। इस सम्बन्ध में आज पुलिस को एक बड़ी कामयाबी उस वक्त हाथ लगी जब उसने 40 लाख रुपए की कीमत वाली 300 पेटी शराब एक ट्रक से बरामद कर ली। यह शराब हरियाणा से बिहार राज्य को ट्रक में छुपा कर ले जाई जा रही थी। पुलिस ने शराब के साथ 2 लोगों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद शराब माफियाओं में हड़कम्प मचना तय माना जा रहा है।

बाराबंकी जनपद के थाना सफदरगंज इलाके से होकर गुजरने वाली एनएच 28 लखनऊ – फैज़ाबाद राजमार्ग पर पुलिस ने एक ट्रक को रोककर उसकी तलाशी ली तो उसकी भी आंखें फटी रह गई। दरअसल इस ट्रक में शराब की 300 पेटियां छिपा कर ले जाई जा रही थी। शराब की पेटियों को बोरे में छिपा कर ले जाया जा रहा था जिससे देखने में बोरियां ही लदी दिखाई दे रही थी मगर बाराबंकी में हुए शराब कांड के बाद हरकत में आई पुलिस की नज़रों से यह शराब की पेटियां बच न सकी।

इस मामले में बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने बताया कि थाना सफदरगंज इलाके में मुखबिर की सटीक सूचना पर आज एक ट्रक को बरामद किया गया है। जिसमें 300 पेटी शराब की खेप लदी हुई थी। इसकी कीमत के बारे में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह लगभग 40 लाख रुपये की कीमत वाली शराब थी। जहां से यह लाई जा रही थी या जहां यह जा रही थी सबकी जांच करके नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। इस शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिनसे पूछताछ जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो