scriptटवेरा कार के ट्रक से टकराने से हुआ भीषण हादसा, 3 की मौके पर मौत और तीन गंभीर घायल | Big road accident in barabanki | Patrika News

टवेरा कार के ट्रक से टकराने से हुआ भीषण हादसा, 3 की मौके पर मौत और तीन गंभीर घायल

locationबाराबंकीPublished: Jun 15, 2019 11:48:37 am

Submitted by:

Neeraj Patel

एक टवेरा कार सड़क के किनारे खड़े ट्रक से जाकर टकराई जिससे 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 3 लोग जिन्दगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं।

Big road accident in barabanki

टवेरा कार के ट्रक से टकराने से हुआ भीषण हादसा, 3 की मौके पर मौत और तीन गंभीर घायल

बाराबंकी. जिले में आज उस वक्त बड़ा सड़क हादसा हो गया जब एक टवेरा कार सड़क के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को बाराबंकी के जिला अस्पताल से राजधानी लखनऊ के ट्रामा सेन्टर रेफर किया गया है। हादसे की वजह कार चालक को नींद आ जाने की संभावना से जोड़ कर देखा जा रहा है।

ये है पूरा मामला

बाराबंकी के थाना सफदरगंज से होकर गुजरने वाले एनएच 28 अयोध्या – लखनऊ राजमार्ग पर आज बिहार से मुरादाबाद जा रही एक टवेरा कार सड़क के किनारे खड़ी ट्रक से जा टकराई। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टवेरा कार के परखच्चे उड़ गए। टवेरा की हालत देख कर ही हादसे की भयानकता का अंदाजा लगाया जा सकता है। इस भीषण सड़क हादसे में कार में सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई और शेष 3 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायल लोगों को बाराबंकी के जिला अस्पताल लाया गया और वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें राजधानी लखनऊ के ट्रामा सेन्टर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया, जहां वह लोग जिन्दगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं।

बेहतर इलाज के लखनऊ रेफर

जिला अस्पताल में तैनात डाक्टर ने बताया कि सुबह साढ़े पांच बजे सड़क हादसे में घायल 6 लोगों को लाया गया था। जिनमें से तीन लोगों की मौत हो चुकी थी और शेष 3 लोगों को प्रथमिक उपचार के बाद और बेहतर इलाज के लिए लखनऊ के ट्रामा सेन्टर रेफर किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो