scriptबाराबंकी में भाजपा बूथ अध्यक्ष का सन्दिग्ध हालत में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस | BJP booth adhyaksh murder in suspicios condition | Patrika News

बाराबंकी में भाजपा बूथ अध्यक्ष का सन्दिग्ध हालत में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

locationबाराबंकीPublished: Aug 09, 2021 12:57:08 pm

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और अपनी जांच की कार्रवाई शुरू की है।

बाराबंकी में भाजपा बूथ अध्यक्ष का सन्दिग्ध हालत में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

बाराबंकी में भाजपा बूथ अध्यक्ष का सन्दिग्ध हालत में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

बाराबंकी. जनपद बाराबंकी में आज भाजपा के बूथ अध्यक्ष का सन्दिग्ध हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गयी। भाजपा बूथ अध्यक्ष के गले पर भी चोट के निशान मिले, इस लिए कहा जा रहा है कि उनके साथ निर्ममता हुई है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और अपनी जांच की कार्रवाई शुरू की है।
संदिग्ध हालत में मिला शव

वारदात बाराबंकी जनपद के थाना सुबेहा इलाके के गांव पण्डित पुरवा की है। यहां के निवासी ने पुलिस को इलाके में पॉल्ट्री फार्म चलाने वाले हरिहर सिंह उम्र 65 वर्ष के अपने घर पर न होने की सूचना दी। बहुत खोजबीन के बाद पॉल्ट्री फार्म चलाने वाले हरिहर सिंह का शव घर के पीछे पड़ा मिला। शव मिलने की सूचना पर पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस पोस्टमार्टम के माध्यम से मौत का कारण जानने की कोशिश करेगी।
जांच में जुटी पुलिस

वहीं बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार पाण्डेय ने बताया कि आज सबेरे थाना सुबेहा इलाके के पण्डित पुरवा निवासी भोला जो पॉल्ट्री फार्म पर काम करता है, ने सूचना दी कि उसके मालिक हरिहर सिंह अपने घर पर नहीं हैं। भोला ने ग्रामीणों के साथ काफी खोजबीन के बाद हरिहर सिंह का शव घर के पीछे पाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौत का कारण जानने के लिए शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। विवेचना में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x839acb
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो