scriptफूलपुर और गोरखपुर जीतने के लिए बीजेपी का मंथन, जल्द होगा कैंडीडेट का ऐलान | BJP Candidates for Phulpur Gorakhpur Lok Sabha By Election UP News | Patrika News

फूलपुर और गोरखपुर जीतने के लिए बीजेपी का मंथन, जल्द होगा कैंडीडेट का ऐलान

locationबाराबंकीPublished: Feb 13, 2018 11:24:45 am

बीजेपी आलाकमान किसी भी कीमत पर इन दोनों सीटों को गंवाना नहीं चाहती…

BJP Candidates for Phulpur Gorakhpur Lok Sabha By Election UP News

फूलपुर और गोरखपुर जीतने के लिए बीजेपी का मंथन, जल्द होगा कैंडीडेट का ऐलान

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों पर उपचुनावों का ऐलान होते ही सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। इन दोनों सीटों पर पहले भारतीय जनता पार्टी का कब्जा था, इसलिए वह दोबारा इस पर कब्जा जमाने के लिए पूरा जोर लगा रही है। बीजेपी आलाकमान किसी भी कीमत पर इन दोनों सीटों को गंवाना नहीं चाहती। इसीलिए इन दोनों सीटों से प्रत्याशी को लेकर बीजेपी में शीर्ष स्तर पर मंथन चल रहा है और जल्द ही नामों का ऐलान भी हो सकता है।
कैंडीडेट पर मंथन शुरू

बीजेपी शिवरात्रि के बाद इन दोनों सीटों के लिए अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर सकती है। सूत्रों की अगर मानें तो बीजेपी ने गोरखपुर और फूलपुर संसदीय सीट के उपचुनाव जीतने के लिए मजबूत रणनीति बनाई है। इसी को लेकर सोमवार को बीजेपी के प्रदेश पदाधिकारियों की पहली बैठक हुई। बैठक में इन दोनों सीटों को लेकर गम्भीर मंथन हुआ। बीजेपी के लखनऊ स्थित कार्यालय में हुई इस बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय और बीजेपी प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल मौजूद रहे। इन दोनों ने पार्टी पदाधिकारियों को चुनाव के लिए जुटने के निर्देश दिए।
शिवरात्रि के बाद कैंडीडेट का ऐलान

बैठक खत्म होने के बाद डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने बताया कि शिवरात्रि के बाद फूलपुर और गोरखपुर उपचुनाव के लिए बीजेपी अपने प्रत्याशियों की घोषणा करेगी। हम पूरी तरह से चुनाव के लिए तैयार हैं और ये दोनों सीटें बीजेपी शानदार तरीके से जीतेगी। पाण्डेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रणनीति से बीजेपी इन दोनों सीटों पर शानदार जीत हासिल करेगी।
नई टीम में काफी अनुभव

प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि प्रदेश बीजेपी की नई टीम में अच्छे तजुर्बे वाले लोगों को जगह दी है। इन सभी लोगों के अनुभवों का पार्टाी पूरा इस्तेमाल करेगी। पाण्डेय ने कहा कि बैठक में फूलपुर और गोरखपुर के उपचुनाव के लिए संगठनात्मक अभियानों की समीक्षा की गई। उन्होंने बताया कि 19 मार्च को योगी सरकार के एक साल पूरे होने पर कई जनकल्याणकारी योजनाओं और उपलब्धियों को हम बूथ स्तर तक ले जाएंगे और जनता को उसके बारे में बताएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो