बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, बीजेपी जिलाध्यक्ष के भतीजे समेत दो लोगों की दर्दनाक मौत

बाराबंकी के अहमदपुर टोल प्लाजा के पास इनकी बाइक जोरदार हादसे की शिकार हो गई...

बाराबंकी. बाराबंकी में हुए एक सड़क हादसे की वजह से भारतीय जनता पार्टी के खेमे में शोक की लहर दौड़ गई। क्योंकि इस सड़क हादसे में जिन दो लोगों की दर्दनाक मौत हुई है उनमें से एक बाराबंकी के बीजेपी जिला अध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव का भतीजा है। वहीं इस हादसे में एक लड़का घायल भी हुआ है।

 

सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

जानकारी के मुताबिक बाराबंकी के बीजेपी जिलाध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव का भतीजा आदित्य श्रीवास्तव अपने दो दोस्तों के साथ बाइक से घर लौट रहा था। तभी रास्ते में अहमदपुर टोल प्लाजा के पास इनकी बाइक जोरदार हादसे की शिकार हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि जिस बाइक पर ये लोग सवार थे उसके परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में आदित्य श्रीवास्तव और उसके दोस्त मुकुल कोटवानी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इनके एक अन्य दोस्त को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।

 

वापस लौट रहे थे घर

दरअसल बीजेपी जिलाध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव रामसनेहीघाट थानाक्षेत्र के सुमेरगंज गाव के निवासी हैं। अवधेश श्रीवास्तव का भतीजा आदित्य श्रीवास्तव देर रात करीब 12 बजे अपने दोस्तों के साथ घर लौट रहा था। तभी रास्ते में इनकी बाइक का एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में आदित्य के साथ उसके एक दोस्त मुकुल कोटवानी की भी मौके पर मौत हुई है। मुकुल कोटवानी बहराइच का रहने वाला था।

 

उमड़ा नेताओं का हुजूम

वहीं हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सभी को सीएचसी ले जाई। जहां डॉक्टरों ने आदित्य श्रीवास्तव और मुकुल कोटवानी को मृत घोषित कर दिया। जबकि एक अन्य दोस्त को फर्स्ट एड देकर रेफर कर दिया। आपको बता दें कि आदित्य श्रीवास्तव 12वीं का छात्र था। इसके साथ ही वह अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की प्रदेश कार्यसमिति का सदस्य भी था। वहीं हादसे की जानकारी के बाद बीजेपी जिलाध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव के घर पर तमाम नेताओं और अन्य लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा।

BJP
नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned