शराब की दुकान पर बीजेपी नेता ने सेल्समैन को पीटा, पीड़ित ने थाने में दी लिखित शिकायत

- बीजेपी नेता की कई अधिकारियों, बड़े नेताओं और मंत्रियों के साथ सामने आ रही फोटो

By: Neeraj Patel

Published: 20 Nov 2020, 02:24 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बाराबंकी. जिले में एक बीजेपी नेता ने शराब की दुकान पर जमकर हंगामा किया। बीजेपी नेता की दबंगई का लाइव सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस वीडियो में वह किसी बात पर शराब की दुकान के सेल्समैन से उलझ गया और जमकर उसकी पिटाई कर दी। जिसका सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल भी हो रहा है। इस मामले में पीड़ित ने थाने में लिखित शिकायत दी है। वहीं वारदात के बाद अब इस बीजेपी नेता की कई अधिकारियों, बड़े नेताओं और मंत्रियों के साथ फोटो भी सामने आ रही हैं, जो ये साबित करने के लिए काफी है कि यह भाजपा की सक्रिय राजनीति में है।

यह पूरी वारदात बाराबंकी के कोठी थाना क्षेत्र की है। जहां रवि भारती नाम के बीजेपी नेता ने शराब उधार न देने पर दुकान के सेल्समैन से जमकर मारपीट की। मारपीट की ये पूरी वारदात शराब की दुकान पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसका फुटेज सामने आते ही तेजी से वायरल हो गया। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे ये बीजेपाी नेता उस सेल्समैन को मार रहा है और बाद में बाहर से आए दूसरे लोग बीच-बचाव कर रहे हैं।

वहीं वारदात के बाद अब इस बीजेपी नेता की कई अधिकारियों, बड़े नेताओं और मंत्रियों के साथ फोटो भी सामने आ रही हैं, जो ये साबित करने के लिए काफी है कि यह भाजपा की सक्रिय राजनीति में है। वहीं इस मामले में पीड़ित सेल्समैन रमेश कुमार ने थाने में लिखित शिकायत दी है। इस पूरी घटना पर शराब की दुकान के सेल्समैन रमेश कुमार का कहना है कि शराब उधार न देने पर रवि भारती ने उनके साथ मारपीट की है। जिसकी शिकायत थाने पर की गई है, लेकिन अभी तक उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned