बीजेपी नेता ने दहेज के लिए पत्नी को उतारा मौत के घाट, सात महीने पहले हुई थी दोनों की लव मैरिज

- बीजेपी नेती की पत्नी के शरीर में लगी दो गोलियां

- सात महीने पहले ही दोनों की हुई थी लव मैरिज

- लड़की के पिता ने बीजेपी नेता दहेज हत्या का मुकदमा कराया दर्ज

- बाराबंकी के फतेहपुर थाना क्षेत्र में बेलहरा पुल के पास हुई वारदात

बाराबंकी . बाराबंकी जिले में भाजपा नेता की पत्नी की संदिग्ध अवस्था में हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई। भाजपा नेता के मुताबिक वह पत्नी के साथ कार से अपने गांव जा रहा था। तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनपर हमला बोल दिया और पत्नी को दो गोलियां मारी। जबकि मृतका के पिता ने दहेज के लिए दामाद पर ही हत्या करने का आरोप लगाया। फिलहाल पुलिस पिता की ओर से दी गई तहरीर पर दहेज का मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है। एफआईआर में पति समेत 6 लोग नामजद हैं।


संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या

भाजपा युवा मोर्चा के जिला मंत्री राहुल सिंह की शादी तकरीबन सात महीने पहले बहराइच की स्नेहलता सिंह से हुई थी। उन दोनों की लव मैरिज थी। स्नेहलता सफेदाबाद स्थित मेयो मेडिकल कॉलेज में कार्यरत थी। लेकिन रविवार तड़के स्नेहलता की संदिग्थ परिस्थितियों में हत्या हो गई। हत्या की यह वारदात बाराबंकी के फतेहपुर थाना क्षेत्र में बेलहरा पुल के पास हुई। फिलहाल घटना में थाना मोहम्मपुर खाला निवासी राहुल सिंह की पुलिस को बताई गई थ्योरी के मुताबिक वह और उसकी पत्नी कार से अपने गांव जा रहे थे। तभी लूट के इरादे से कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनपर हमला बोल दिया। जिसमें उसकी पत्नी की गोली लगने से मौके पर मौत हो गई। राहुल सिंह को जिला अस्पताल बाराबंकी में भर्ती करवाया गया।


दहेज के लिए बेटी को मारा

जबकि मृतका के पिता ने दहेज के लिए दामाद पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है। जबकि इस मामले में राहुल सिंह का किसी और लड़की के साथ प्रेम प्रसंग होने की भी बातें सामने आ रही हैं। राहुल के ससुर ने आरोप लगाया कि थाना मोहम्मदपुर खाला के ग्राम दौलतपुर निवासी बबलू सिंह के बेटे राहुल सिंह से उनकी बेटी का विवाह 27 जनवरी 2019 को हुआ था। उनकी बेटी मेयो कॉलेज में पढ़ाती थी। शादी के बाद से ही दहेज की मांग ससुरालियों द्वारा की जा रही थी। इसीलिए बेटी को ले जाकर इन लोगों ने उसकी हत्या कर दी।

 

BJP leader Rahul Singh murder wife snehlata Singh in Barabanki

 

जांच में जुटी पुलिस

इस मामले में बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि फतेहपुर थाना क्षेत्र में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। महिला के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पति राहुल द्वारा दिये गए बयान और पिता के आरोपों की जांच हो रही है। पुलिस मामले की जांच कर पूरी घटना के बारे में पता लगा रही है।

 

BJP
नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned