scriptभाजपा को वोट नहीं देने पर मुसलमानों को भाजपा ने दी यह बड़ी धमकी, मच गया हंगामा | BJP leader Ranjit Bahadur Shrivastav threatens Muslims hindi news | Patrika News

भाजपा को वोट नहीं देने पर मुसलमानों को भाजपा ने दी यह बड़ी धमकी, मच गया हंगामा

locationबाराबंकीPublished: Nov 17, 2017 04:18:47 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

भाजपा नेता द्वारा मुसलमानों को दी गई धमकी का वीडियो वायरल हो रहा है।

BJP

BJP

बाराबंकी. भारतीय जनता पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने मुसलमानों को धमकी दी है कि यदि उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी को वोट नहीं दिया तो अंजाम बुरा होगा। इस धमकी के बाद मुसलमानों में खौफ है। दरअसल, भाजपा नेता द्वारा मुसलमानों को दी गई धमकी का वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं, पुलिस अफसरों का कहना है कि वह वीडियो की जांच कराकर भाजपा नेता पर उचित कार्रवाई करेंगे।
दरअसल, भाजपा नेता व पूर्व नगर पालिका चेयरमैन रंजीत बहादुर श्रीवास्तव का मुसलमानों को धमका कर वोट मांगने वाला एक बयान का वीडियो वायरल हो रहा है। उन्होंने भरी सभा में मुसलमानों को धमकी दी कि यदि उन्होंने उन्होंने भाजपा को वोट नहीं दिया तो वह परिणाम भुगतने के लिए भी तैयार रहें। इस बयान के वायरल होने के बाद एक बार फिर भाजपा नेता ने कहा कि अगर मुसलमान इसे धमकी समझ रहे हंै तो यह धमकी मैं दो बार नहीं, बल्कि दो हजार बार दूंगा। भाजपा नेता ने यह भी कहा कि 67 प्रतिशत हिन्दू मुझे चुनाव जितवा देंगे, मुसलमान अहसान करके हमें वोट न दें।
मुसलमान अहसान करके हमें वोट न दें…

मालूम हो कि बाराबंकी में भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव की पत्नी शशि श्रीवास्तव नगर पालिका परिषद में अध्यक्ष पद के लिए भाजपा की उम्मीदवार हैं। खुद रंजीत बहादुर श्रीवास्तव इससे पूर्व नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष रह चुके हैं। दो दिन पूर्व रंजीत बहादुर ने अपने चुनावी मंच से मुसलमानों को धमकी देते हुए कहा था कि अगर वोट न दिया तो परिणाम भुगतने को वह तैयार रहें। भाजपा नेता यह बात चुनावी मंच से जोश में आये किसी नेता की तरह मान रहे थे, लेकिन गुरुवार को सामान्य बातचीत में भी कैमरे के सामने रंजीत बहादुर श्रीवास्तव का वही रुख बरकरार रहा। भाजपा नेता ने कहा कि हमारी पार्टी में मर्द पैदा होते हैं। एक नरेन्द्र मोदी मर्द है तो एक योगी मर्द है और इस नगर में रंजीत बहादुर भी एक मर्द है। लोग अगर मेरी बातों को धमकी समझ रहे हैं तो मैं यह धमकी एक बार नहीं, बल्कि दो हजार बार दंूगा। उन्होंने कहा कि मुसलमान अहसान करके हमें वोट न दें, यहां का 67 प्रतिशत हिन्दू मुझे चुनाव जितवा देगा।
… मुसलमानों को पछताना पड़ेगा

इस बयान के बाबत जब पत्रिका ने उनसे बात की तो उन्होंने कहा, मैंने भाषण दिया इसलिए में जानता हूं। कैसे भी आपने सुना होगा, मैंने मुसलमानों को धमकाया नहीं है। मैंने उनको ंसमझाया है और समझाना इसलिए पड़ रहा है कि पूरे हिंदुस्तान के अन्दर आज हिन्दू और मुसलमानों के बीच नफरत की एक बहुत बड़ी दीवार खड़ी हो चुकी है। भाजपा और उसका सिपाही होने के नाते मैं इस दीवार को तोडऩे की बात कर रहा हूं। अभी मौका है इस हिंदुस्तान के मुसलमानों को यह सोचना चाहिए कि अगर भाजपा बिना भेदभाव के आपका भला कर रही है, सबका साथ-सबका विकास का नारा दे रही है तो आपको यह समझना चाहिए कि इस नफरत की दीवार को तोडऩे के लिए आपको पहल करनी चाहिए। अगर नहीं करोगे तो यह पाकिस्तान नही है, यहां हिंदुस्तान में हिन्दू नहीं पछतायेगा। अंतत: मुसलमानों को ही पछताना पड़ेगा। इसे कोई धमकी समझ रहा है तो मैं यह धमकी एक बार नहीं, दो हजार बार देने को तैयार हूं।
भाजपा को ही मुसलमान वोट दें…

रंजीत बहादुर श्रीवास्तव भारतीय जनता पार्टी की सरकार में वह तो स्वतंत्रता की सांस ले रहे हैं। भाजपा डराने का काम नहीं करती, डर को निकालने का काम करती है और यही मैं समझा रहा हूं कि इन जो मुखौटा लगाए हुए लोगों का आप साथ छोडिय़े। यह मर्द नहीं हैं, इनकी कथनी-करनी में बहुत अंतर है। हमारी भारतीय जनता पार्टी में मर्द पैदा होते हैं। पीएम नरेन्द्र भाई मोदी मर्द हैं, सीएम योगी आदित्यनाथ जी मर्द हैं और इस नगर का रंजीत बहादुर भी एक मर्द है। उन्होंने कहा कि हमारी बात मान कर मुसलमान भाजपा को वोट दें और अगर नही देंगे तो निश्चित तौर पर दो तरह की बातें आएंगी। वोट नहीं दोगे तो हमारे आगे आने से दबोगे। हमारे सामने कोई बात कहने से दबोगे। तुमको शर्म लगेगी तो इसको कोई पछताना नहीं कहते।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो