भाजपा नेता ने मुसलमानों को दी बड़ी धमकी, कहा- वोट नहीं दिया तो... वीडियो हुआ वायरल

भाजपा नेता ने मुसलमानों को दी बड़ी धमकी, कहा- वोट नहीं दिया तो... वीडियो हुआ वायरल
BJP leader Ranjit Bahadur Shrivastav

Shatrudhan Gupta | Publish: Nov, 16 2017 10:47:08 PM (IST) | Updated: Nov, 16 2017 10:53:11 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

भाजपा नेता ने कहा कि अगर मुसलमान इसे धमकी समझ रहे हंै तो यह धमकी मैं दो बार नहीं, बल्कि दो हजार बार दूंगा।

बाराबंकी. भाजपा नेता व नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन रंजीत बहादुर ने मुसलमानों को बड़ी धमकी दी है। इस धमकी का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा व पार्टी के वरिष्ठ नेताओं में हड़कंप मचा हुआ है। दरअसल, भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव का मुसलमानों को धमका कर वोट मांगने वाला एक बयान आज-कल खबरों की सुर्खियां बनी हुई है। उनका यह बयान मंच से किसी उत्तेजना में आए किसी नेता का लग रहा है, लेकिन खबरों की सुर्खिंयां बनने के बाद भी यह नेता अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। आज सामान्य बातचीत में भी इस भाजपा नेता ने एक बार फिर अपने बयान पर जारी रहते हुए कहा कि अगर मुसलमान इसे धमकी समझ रहे हंै तो यह धमकी मैं दो बार नहीं, बल्कि दो हजार बार दूंगा। भाजपा नेता ने यह भी कहा कि 67 प्रतिशत हिन्दू मुझे चुनाव जितवा देंगे, मुसलमान अहसान करके हमें वोट न दें।

देश में दो ही मर्द एक मोदी तो दूसरा योगी

मालूम हो कि बाराबंकी में भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव की पत्नी शशि श्रीवास्तव नगर पालिका परिषद में अध्यक्ष पद के लिए भाजपा की उम्मीदवार हैं। खुद रंजीत बहादुर श्रीवास्तव इससे पूर्व नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष रह चुके हैं। दो दिन पूर्व रंजीत बहादुर ने अपने चुनावी मंच से मुसलमानों को धमकी देते हुए कहा था कि अगर वोट न दिया तो परिणाम भुगतने को वह तैयार रहें। भाजपा नेता यह बात चुनावी मंच से जोश में आये किसी नेता की तरह मान रहे थे, लेकिन गुरुवार को सामान्य बातचीत में भी कैमरे के सामने रंजीत बहादुर श्रीवास्तव का वही रुख बरकरार रहा। भाजपा नेता ने कहा कि हमारी पार्टी में मर्द पैदा होते हैं। एक नरेन्द्र मोदी मर्द है तो एक योगी मर्द है और इस नगर में रंजीत बहादुर भी एक मर्द है। लोग अगर मेरी बातों को धमकी समझ रहे हैं तो मैं यह धमकी एक बार नहीं, बल्कि दो हजार बार दंूगा। उन्होंने कहा कि मुसलमान अहसान करके हमें वोट न दें, यहां का 67 प्रतिशत हिन्दू मुझे चुनाव जितवा देगा।

... तो यह पाकिस्तान नही है

इस बयान के बाबत जब पत्रिका ने उनसे बात की तो उन्होंने कहा, मैंने भाषण दिया इसलिए में जानता हूं। कैसे भी आपने सुना होगा, मैंने मुसलमानों को धमकाया नहीं है। मैंने उनको ंसमझाया है और समझाना इसलिए पड़ रहा है कि पूरे हिंदुस्तान के अन्दर आज हिन्दू और मुसलमानों के बीच नफरत की एक बहुत बड़ी दीवार खड़ी हो चुकी है। भाजपा और उसका सिपाही होने के नाते मैं इस दीवार को तोडऩे की बात कर रहा हूं। अभी मौका है इस हिंदुस्तान के मुसलमानों को यह सोचना चाहिए कि अगर भाजपा बिना भेदभाव के आपका भला कर रही है, सबका साथ-सबका विकास का नारा दे रही है तो आपको यह समझना चाहिए कि इस नफरत की दीवार को तोडऩे के लिए आपको पहल करनी चाहिए। अगर नहीं करोगे तो यह पाकिस्तान नही है, यहां हिंदुस्तान में हिन्दू नहीं पछतायेगा। अंतत: मुसलमानों को ही पछताना पड़ेगा। इसे कोई धमकी समझ रहा है तो मैं यह धमकी एक बार नहीं, दो हजार बार देने को तैयार हूं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned