बीजेपी सांसद प्रियंका रावत ने राजनीति को लेकर दिया ऐसा बयान कि होने लगी चर्चा, देखें वीडियो...

बीजेपी सांसद प्रियंका रावत ने राजनीति को लेकर दिया ऐसा बयान कि होने लगी चर्चा, देखें वीडियो...
BJP MP Priyanka Rawat

Shatrudhan Gupta | Updated: 12 Dec 2017, 05:33:26 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

मोदी लहर में और विशेषकर उत्तर प्रदेश में जिसको भी पार्टी ने टिकट दिया, उसके सिर जीत का सेहरा बंध गया।

बाराबंकी. 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा में नरेन्द्र मोदी नाम का ऐसा व्यक्तित्व आया, जिसने 1984 के बाद पहली बार किसी एक पार्टी को बहुमत दिलाने का काम किया। मोदी लहर में 124 साल पुरानी पार्टी की हालत खराब हो गयी। इस बंपर लहर में और विशेषकर उत्तर प्रदेश में जिसको भी पार्टी ने टिकट दिया, उसके सिर जीत का सेहरा बंध गया। इस लहर में वह लोग भी जीत गए, जिन्हें राजनीति का ककहरा भी नहीं आता। कुछ ऐसा ही बीजेपी सांसद प्रियंका सिंह रावत के बयान से लगता है। दरअसल, उन्होंने पत्रकारिता को राजनीति का चौथा स्तंभ बता दिया, जिसको लेकर आज दिनभर बाराबंकी में चर्चा होती रही। यह बात उन्होंने मंगलवार को बाराबंकी के नगर पालिका परिषद के शपथ ग्रहण समारोह में कही।

सांसद के भाषण को लेकर होती रही चर्चा

मौका था आज बाराबंकी की एक मात्र नगर पालिका परिषद की नवनिर्वाचित अध्यक्ष शशी श्रीवास्तव के शपथ ग्रहण समारोह का। इस समारोह में शामिल होने के लिए प्रदेश सरकार के कृषि राज्य मन्त्री रणवेन्द्र सिंह उर्फ धुन्नी सिंह बतौर मुख्यअतिथि मौजूद रहे। इसी कार्यक्रम में बाराबंकी की सांसद प्रियंका सिंह रावत को उद्बोधन के लिए बुलाया गया। प्रियंका सिंह रावत ने अपना उद्बोधन शुरू किया तो उनके उद्बोधन ने यह बता दिया कि उन्हें न तो राजनीति का ज्ञान है और न ही संविधान का। सांसद ने अपने उद्बोधन में कहा कि मीडिया राजनीति का चौथा स्तम्भ माना जाता है, जबकि संविधान यह कहता है कि मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ है। सांसद की इस बात को लेकर शहर में चर्चा शुरू हो गई है।

सांसद ने यह भी कहा

मंच से लोगों को संबोधित करते हुए बीजेपी सांसद प्रियंका सिंह राव ने कहा कि ऐसा भगवा रंग का झंडा लहराया है। मैं हृदय की गहराइयों से समस्त एक-एक कार्यकताओं का जिन्होंने कमर कस ली थी, कि भारतीय जनता पार्टी की पुन: बम्पर वोटों से जीत दिला कर यह सीट भाजपा के खाते में भेजेंगे। उन पदाधिकारी कार्यकर्ताओ का, पत्रकार भाइयों का जो राजनीति का चौथा स्तम्भ है। उन्होंने कहा कि पत्रकारिता राजनीति का चौथा स्तंभ है। मैं इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया के भाइयों का हृदय की गहराइयों से धन्यवाद भी करती हूं। मैं समस्त कार्यकर्ताओं का क्षेत्रवासियों का आभार व्यक्त करती हूं। उन्होंने कहा कि मैं एक संदेश और देना चाहती हूं कि 17 दिसम्बर को एक नेहरू स्टेडियम से कार्यक्रम है। स्टेडियम में हाफ मैराथन का 21 किलोमीटर की दौड़ रखी गयी है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned