उत्तर रेलवे के जीएम ने बाराबंकी रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण, सांसद ने सौंपा मांगपत्र

बाराबंकी के भाजपा सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने रेलवे के कारण लोगों को हो रही दिक्क्तों के निराकरण का एक मांगपत्र जीएम को सौंपा।

बाराबंकी. पिछले काफी दिनों से बाराबंकी का रेलवे स्टेशन दुल्हन की तरह सजकर जिस क्षण का इंतजार कर रहा था आखिर वह घड़ी आज ही गयी। उत्तर रेलवे के जीएम जब निरीक्षण को पहुंचे तो उनका इस्तेकबाल जिलाधिकारी बाराबंकी और सांसद बाराबंकी ने रेलवे के अधिकारीयों के साथ किया। इस अवसर पर सांसद ने बाराबंकी की समस्याओं का एक मांगपत्र उन्हें सौंपा और शीघ्र निराकरण की अपेक्षा की।

बाराबंकी आये रेलवे के जीएम

बाराबंकी जंक्शन पर जहां रेलवे के अधिकारीयों की चहल-पहल रही वहीं प्रशासन के अधिकारीयों की भी चहल-पहल देखी गयी। मौका था उत्तर रेलवे के जीएम आशुतोष गंगल का रेलवे स्टेशन पर आगमन और निरीक्षण का। जीएम आज मुख्य रूप से अयोध्या में स्टेशन के विस्तार को देखने आये थे और अयोध्या के रास्ते में पड़ने वाले बाराबंकी रेलवे स्टेशन पर भी व्यवस्थाएं देखी। अयोध्या में राम मंदिर पर आने वाले असंख्य दर्शनार्थियों की भीड़-भाड़ के कारण स्टेशन के विस्तार को देखने आये थे। बाराबंकी आगमन पर उन्होंने सांसद से भी मिलने की भी इच्छा जाहिर की और सांसद ने उन्हें निराश न करते हुए स्टेशन पर उनसे भेंट की।

सांसद ने सौंपा मांगपत्र

बाराबंकी के भाजपा सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने रेलवे के कारण लोगों को हो रही दिक्क्तों के निराकरण का एक मांगपत्र जीएम को सौंपा। सांसद ने अपने मांग पत्र में बंकी रेलवे क्रासिंग पर अंडर पास, प्लेटफार्म पर टीनशेड बढ़ाने, स्टेशन पर एक एटीएम, स्टेशन के बाहर एक यात्री विश्राम गृह सहित कई मांगों का उल्लेख किया। सांसद ने अपनी जनसमस्याओं के जल्द निराकरण की अपेक्षा की। निरिक्षण करने आये उत्तर रेलवे के जीएम आशुतोष गंगल ने बताया कि सांसद ने जो मांगपत्र उन्हें सौंपा है, उसके निराकरण के लिए वह अपने कमेंट के साथ शीघ्र निराकरण के लिए रेलवे बोर्ड और केंद्र को लिखेंगे।

BJP
नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned