शादी के बाद देना न पड़ जाए जमीन का हिस्सा, इसलिए भाई को उतार दिया मौत के घाट

थाना मोहम्मदपुर खाला के नहरवल मजरे धरथरिया में रविवार की देर रात्रि ननकन्ने पुत्र नरायण की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी।

By: नितिन श्रीवास्तव

Published: 26 Aug 2020, 02:20 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बाराबंकी. ननकन्नू की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके सगे भाई रामदीन ने ही की थी। ननकन्नू अपने सगे भाई से दूर गांव के बाहर अपने दोस्त जगदीश के साथ झोपड़पट्टी में रहता था। उसने भाई से घर और जमीन का हिस्सा नहीं लिया था। जब रामदीन को पता चला कि ननकन्नू की शादी होने वाली है तो संपत्ति में हिस्सा न देना पड़े इसके लिए उसकी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। इसने हत्या उस समय की, जब दोस्त के साथ सो रहा था, ताकि हत्या का शक दोस्त पर ही जाए और वह बच जाए।

थाना मोहम्मदपुर खाला के नहरवल मजरे धरथरिया में रविवार की देर रात्रि ननकन्ने पुत्र नरायण की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। सोमवार को पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इसकी जांच शुरू कर दी। मृतक के भाई रामदीन व साथी जगदीश से पूछताछ शुरू हो गई। विधि विज्ञान प्रयोगशाला व डाग स्क्वॉड ने साक्ष्य एकत्र किए थे। थानाध्यक्ष मनोज शर्मा मृतक के भाई व साथी को थाने ले आए थे। पुलिस ने चंद घंटों में असली हत्यारोपित की तलाश उसके भाई के रूप में कर ली।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned