छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने सीएम योगी का किया धन्यवाद, कही बड़ी बात

Abhishek Gupta

Publish: Apr, 30 2019 06:47:18 PM (IST) | Updated: Apr, 30 2019 06:47:19 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बाराबंकी. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार को बाराबंकी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में जनसभा की। यह जनसभा जिले के जनपद इंटर कॉलेज हरख में आयोजित हुई। जनसभा को संबोधित करते हुए भूपेश बघेल ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि मैं सीएम योगी का धन्यवाद करना चाहूंगा, क्योंकि वह कर्नाटक में येदुरप्पा को अपना आशीर्वाद देकर आए, नामांकन में शामिल हुए, लेकिन वहां सरकार कांग्रेस की बनी। फिर योगी छत्तीसगढ़ आए और रमन सिंह को अपना आशीर्वाद दिया लेकिन वहां भी कांग्रेस की ही सरकार बनी। अभी चार दिन पहले वह बनारस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन में भी शामिल हुए।

योगी के प्रचार के चलते 15 साल की सरकार 15 सीटों पर सिमट गई-

भूपेश बघेल ने आगे कहा कि योगी जिसके-जिसके भी नामांकन में जाते हैं, उसकी सरकार नहीं बनती। इसीलिए दिल्ली में भी कांग्रेस की सरकार बनेगी और मैं इसके लिए योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद करना चाहूंगा। बघेल ने कहा मैं लगभग एक हफ्ते से उत्तर प्रदेश में ही हूं। छत्तीसगढ़ में भी खूब प्रचार करने आए, लेकिन कांग्रेस वहां 90 में से 38 सीटें जीती। योगी आदित्यनाथ के प्रचार के चलते 15 साल की सरकार 15 सीटों पर सिमट कर रह गई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned