script

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू का बड़ा बयान, भाजपा सरकार को लेकर कही यह बात

locationबाराबंकीPublished: Oct 11, 2019 09:54:19 am

– कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू का बड़ा बयान
– हर तरफ हत्या-लूट और बलात्कार, यही है असली भाजपा सरकार

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू का बड़ा बयान, भाजपा सरकार को लेकर कही यह बात

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू का बड़ा बयान, भाजपा सरकार को लेकर कही यह बात

बाराबंकी. उपचुनाव में मतदान की तारीखें जैसे-जैसे पास आ रही हैं, वैसे-वैसे आरोपों-प्रत्यारोपों की बाढ़ सी आती जा रही है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने इसकी विधिवत शुरुआत कर दी। जैदपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में वोटों की अपील करने आये प्रदेश अध्यक्ष ने मौजूदा भाजपा की सरकार पर जमकर हमला बोला। अजय कुमार लल्लू ने कहा कि भाजपा ने चुनाव के समय नारा दिया था कि न गुंडाराज न भ्रष्टाचार, अबकी बार भाजपा सरकार। मगर हो क्या रहा है, हर तरफ लूट डकैती हत्या और बलात्कार, यही है असली भाजपा की सरकार। प्रदेश अध्यक्ष ने जयप्रकाश नारायण के तर्ज पर नारा दिया कि योगी जी गद्दी छोड़ो, कि कांग्रेस आने वाली है।

विपक्ष को लिया आंड़े हाथों

बाराबंकी की जैदपुर विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आये उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष विधायक अजय कुमार लल्लू ने मौजूदा भाजपा सरकार पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि उन्नाव की बेटी की लड़ाई हो या शाहजहांपुर की बेटी की लड़ाई हो या फिर सोनभद्र का नरसंहार हो। इन सबकी लड़ाई सदन से लेकर सड़क तक सिर्फ कांग्रेस पार्टी ने हो लड़ी है, बाकी विपक्ष चुप बैठा रहा।

भाजपा सरकार पर बोला हमला

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उन्नाव में जहां मौजूद सरकार के विधायक की संलिप्तता थी, वहीं शाहजहांपुर में इनके पूर्व सांसद व पूर्व केंद्रीय ग्रह राज्यमंत्री शामिल थे। इन दोनों जगह लड़कियों ने इनकी परवाह न करते हुए अपनी आवाज उठाई। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज अखबार उठा कर देख लीजिए, हत्या डकैती और बलात्कार की खबरें भरी पड़ी होंगी। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज हर तबका, हर वर्ग उत्तर प्रदेश के निजाम से परेशान हो गया है। हर तरफ महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं। पूरे उत्तर प्रदेश में जंगल राज कायम हो गया है। यहां का आलू उत्पादक, गन्ना उत्पादक, किसान परेशान हो गया है और समाज का हर वर्ग निराश और ठगा महसूस कर रहा है। यह उपचुनाव यह तय कर देगा कि योगी जी गद्दी छोड़ो कि कांग्रेस आने वाली है।

ट्रेंडिंग वीडियो