script

युवा दिवस पर पुलिस विभाग ने किया साइकिल रैली का आयोजन, दिया ये खास संदेश

locationबाराबंकीPublished: Jan 13, 2021 01:33:18 pm

बाराबंकी पुलिस ने स्वामी विवेकानंद की जयंती के उपलक्ष्य में साइकिल रैली का आयोजन किया।

युवा दिवस पर पुलिस विभाग ने किया साइकिल रैली का आयोजन, दिया ये खास संदेश

युवा दिवस पर पुलिस विभाग ने किया साइकिल रैली का आयोजन, दिया ये खास संदेश

बाराबंकी. स्वामी विवेकानन्द की जयंती को जहां पूरा देश युवा दिवस के रूप मना रहा है, वहीं बाराबंकी में पुलिस ने साइकिल रैली का आयोजन कर स्वच्छता और सामाजिक समरसता पर बल दिया। बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक ने कहा कि किसी भी व्यक्ति से जाति, धर्म,वेशभूषा या सम्प्रदाय के नाम पर भेद न हो इसका प्रयास सभी को करना है।
पुलिस ने निकासी साइकिल रैली

बाराबंकी के पुलिस लाइन ग्राउंड पर साइकिल पर सवार युवा पुलिस के बुलावे पर आये। बाराबंकी पुलिस ने स्वामी विवेकानंद की जयंती के उपलक्ष्य में इस साइकिल रैली का आयोजन किया। इस साइकिल रैली के माध्यम से पुलिस ने युवा दिवस के अवसर पर यह संदेश दिया कि किसी भी देशवासी के साथ जाति, धर्म, पन्थ, मजहब, रंग, वेश के आधार पर भेदभाव नहीं होना चाहिए। साथ ही स्वच्छता को विशेष महत्व देते हुए इसे आत्मसात भी करना है। इस साइकिल रैली को हरी झण्डी दिखाने का काम खुद बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने किया।
किसी के साथ न हो भेदभाव

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने कहा कि पूरा देश युवा दिवस के रूप में स्वामी विवेकानंद की जयंती को मना रहा है। इस अवसर पर बाराबंकी पुलिस ने भी एक साइकिल रैली का आयोजन कर इसमें युवाओं को शामिल किया है। इस रैली के माध्यम से हमें यह प्रण लेना है कि हम किसी के साथ जाति, धर्म, वेशभूषा, पंथ, मजहब और रंग के आधार पर भेद नहीं करेंगे। साथ ही हमारे जीवन में स्वच्छता का विशेष महत्व है। इसलिए हम सभी स्वच्छता को अपने जीवन में आत्मसात करेंगे।
https://youtu.be/GXDzPj231Ps

ट्रेंडिंग वीडियो