सड़क पर खड़े ट्रक में जा घुसी मवेशियों से भरी डीसीएम, दो की दर्दनाक मौत

जिले की रामसनेहीघाट कोतवाली के अन्तर्गत अयोध्या हाइवे पर सड़क पर खड़े एक ट्रक में मवेशियों से भरी डीसीएम पीछे से जा घुसी।

By: Neeraj Patel

Published: 25 Sep 2020, 03:36 PM IST

बाराबंकी. जिले की रामसनेहीघाट कोतवाली के अन्तर्गत अयोध्या हाइवे पर सड़क पर खड़े एक ट्रक में मवेशियों से भरी डीसीएम पीछे से जा घुसी। हादसे में डीसीएम चालक की मौके पर मौत हो गई जबकि घायल व्यापारी की जिला अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। इस हादसे में डीसीएम में भूसे की तरह भरे नौ मवेशियों में से सात भैंस भी असमय काल के गाल में समा गईं।

पुलिस का कहना है कि धनाखेड़ा हरदोई जनपद के अनिल कुमार व उन्नाव जनपद के कल्लू अपने साथी मनोज कुमार, गोलू, मोहित व रामचंद्र के साथ डीसीएम संख्या यूपी 30 टी-7102 पर सवार होकर संतकबीरनगर स्थित नारायणपुर पशु बाजार भैंस खरीदने गए थे। वहां, पर उन सभी लोगों ने नौ भैंसें खरीदी और शाम को सभी मवेशियों को डीसीएम पर लादकर वापस उन्नाव के लिए चल दिए। देर रात करीब डेढ़ बजे तेज रफ्तार डीसीएम दिलोना मोड के पास पहले से खराब खड़े ट्रक यूपी 78 सीएम-0524 में पीछे जा घुसी।

हादसे की सूचना पर पीआरबी 4466 के प्रभारी उदय सिंह व कांस्टेबल दिनेश कुमार ने काफी मशक्कत के बाद बुरी तरह क्षतिग्रस्त डीसीएम के केबिन में फंसे चालक और व्यापारियों को बाहर निकलवाया और तत्काल इलाज के लिए नजदीकी समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया। जहां चिकित्सकों ने डीसीएम के चालक असलम (42 वर्षीय) निवासी बांगरमऊ उन्नाव को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर रूप से घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया। इस दौरान जिला अस्पताल ले जाते समय अनिल पुत्र सुरेंद्र कि रास्ते में मौत हो गई। जिसके पास से निकले एक लाख रुपए को चालक अमरेश कुमार एमडी अखिलेश कुमार वर्मा ने वार्ड बॉय के सुपुर्द कर दिया। हादसे में अन्य घायलों का उपचार जारी है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned