बाराबंकी में सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी की मौत, मासूम बाल-बाल बची

By: shatrughan gupta

Published: 02 May 2017, 11:13 PM IST

सीतापुर. घर में बच्चों को हंसता खेलता छोड़कर पत्नी के साथ बाइक से ससुराल जा रहे दंपती की बाराबंकी क्षेत्र के विशुनपुर चैकी थाना देवां में एक कार ने ने टक्कर मार दी। मौके पर ही पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति की मौत इलाज के दौरान हो गई। मौत की खबर आने पर परिजनों व क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक पर मामला दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र महमूदाबाद के पालिका वार्ड कटरा वार्ड निवासी मोहम्मद जब्बीर पुत्र इनायत उल्लाह (30) अपनी पत्नी हसीना बानो (27) व साली जैनब की दो वर्षीया बेटी गुलशन के साथ जनपद बाराबंकी के देवां थाना क्षेत्र के छोटीपुरवा गांव स्थित ससुराल को आवश्यक कार्य से जाने के लिए सोमवार दोपहर करीब 12 बजे घर से निकले थे। उसकी 12 वर्षीया बेटी रूखसार, 10 वर्षीया बेबी, सात वर्षीया बेटे अल्तमस व 4 वर्षीया अमन ने हंसते मुस्कराते हुए अपने अम्मी व अब्बू को जाते देखा था। जब्बीर विशुनपुर चैकी थाना देवां पहुंचा ही था कि सामने से आ रहे एक चैपहिया वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में हसीन बानो की मौके पर मौत हो गई। 

दुर्घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने जब्बीर को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। दुर्घटना के समय बाइक पर सवार दंपती की गोद में हसीन बानो की बहन जैनब की बेटी गुलशन भी साथ थी, जो हादसे में बाल-बाल बच गई। हालांकि, उसके चेहरे पर चोटें आईं हैं। दुर्घटना में दंपती की मौत की खबर महमूदाबाद आते ही उसके कटरा स्थित आवास पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों की आंखें नम थीं। हसीना बानो का शव सोमवार देर रात को पीएम के बाद उसके आवास पर आ गया था, जबकि पति जब्बीर का शव मंगलवार दोपहर में घर पर आया। दुर्घटना की सूचना पाकर क्षेत्रीय विधायक नरेन्द्र सिंह वर्मा ने पीडि़त परिवार के यहां पहुंचकर सांत्वना देते हुए ढांढस बंधाया। 
Show More
shatrughan gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned