scriptरिश्तों का कत्ल, संपति विवाद में देवर ने अपनी भाभी की कर दी हत्या | Devar killed Bhabhi in Dariyabad Barabanki UP HIndi News | Patrika News

रिश्तों का कत्ल, संपति विवाद में देवर ने अपनी भाभी की कर दी हत्या

locationबाराबंकीPublished: Oct 11, 2017 10:14:12 am

संपति के चलते विवाद ने दो सगे भाइयों के बीच इतना तनाव हो गया कि छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की पत्नी को मौत के घाट उतारा दिया।

Devar killed Bhabhi in Dariyabad Barabanki UP HIndi News

रिश्तों का कत्ल, संपति विवाद में देवर ने अपनी भाभी की कर दी हत्या

बाराबंकी. संपति के चलते विवाद ने दो सगे भाइयों के बीच इतना तनाव हो गया कि छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की पत्नी को मौत के घाट उतारा दिया। मामला कोतवाली दरियाबाद के क्षेत्र ग्राम न्योली दनापुर का है। जहां ब्रह्मानंद की पत्नी नीता गौतम जिसकी आयु लगभग 35 वर्ष की थी, उसकी हत्या ब्रह्मानंद के भाई रामानंद उर्फ लाला ने उस समय कर दी जब ब्रह्मानंद अपने घर पर परिवार के साथ सो रहा था। अचानक उसे लगा कि उसके घर में उसका भाई लाला घुस आया है, तो वह अपनी जान बचाकर भाग निकला। लेकिन ब्रह्मानंद की पत्नी नीता घर पर ही रही और लाला ने धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। जिससे नीता की मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

करवाचौथ का चांद देखने निकली थी नाबालिग लड़की, दबंग युवकों ने किया सामूहिक दुराचार

यह भी पढ़ें

प्रेमी ने प्रेमिका को मारी गोली, बाद में खुद जहर खाकर कुएं में कूदा

छोटे भाई ने भाभी की कर दी हत्या

घटना को अंजाम देने आए आरोपी भाई को जब उसका बड़ा भाई मौके पर नहीं मिला तो उसने अपनी भाभी पर ही धारदार हथियार से जानलेवा वार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी देवर मौके से तुरंत फरार हो गया। चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को जानकारी दी गई। गौरतलब है कि इस सनसनी खेज वारदात से इलाके में सनसनी फैल गयी है। वहीं घटना पर बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार के बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कर पीएम कराया है। मौके पर फॉरेंसिक जांच टीम भी पहुंची। मामले की जांच चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो