देवर ने बांके से काटकर भाभी को उतारा मौत के घाट, पति की मौत के बाद दोनों ने की थी शादी, आरोपी मौके से फरार

वारदात बाराबंकी जिले में कुर्सी थाना क्षेत्र के गांव मदारपुर गांव की है...

बाराबंकी. बाराबंकी जिले में आज एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक देवर ने अपनी भाभी की बांके से हमला कर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक राधा नाम की एक महिला ने पति की मौत के बाद अपने देवर से कुछ महीने पहले शादी कर ली थी। लेकिन इन दिनों दोनों में विवाद के चलते वह अलग रह रहे थे। इसी से नाराज होकर आज आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दे दिया।


भाभी को बांके से काट डाला

वारदात बाराबंकी जिले में कुर्सी थाना क्षेत्र के गांव मदारपुर गांव की है। जहां सुबह मोहन नाम के एक युवक ने बांके से अपनी भाभी राधा को काट डाला। इस हमले में भाभी की मौत हो गई। खून से लथपथ राधा का शव देखकर घर में कोहराम मच गया और ग्रामीणों में दहशत है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। वहीं आरोपी देवर मौके से फरार है।


कुछ महीने पहले हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक राधा नाम की एक महिला ने पति की मौत के बाद देवर मोहन से कुछ महीने पहले शादी कर ली थी। लेकिन इन दिनों दोनों में विवाद के चलते वह अलग रह रहे थे। मोहन बार बार राधा को अपने साथ रहने को लेकर दबाव बना रहा था। न मानने पर परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी दे रहा था। मोहन हत्या के एक मामले में जेल से आजीवन कारावास की सजा काटकर बाहर निकला है।


जल्द होगी गिरफ्तारी

वहीं इस वारदात को लेकर बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि मोहन नाम के शख्स ने अपनी भाभी की धारदार हथियार से हत्या कर दी है। राधा के पति की मौत करीब डेढ़ साल पहले हो चुकी है। मोहन की पत्नी की भी मौत हो चुकी है। जानकारी करने पर पता चला कि राधा और मोहन ने कुछ महीने पहले शादी कर ली थी। मोहन हत्या के एक मामले में जेल से आजीवन कारावास की सजा काटकर बाहर निकला है। अभी वह मौके से फरार है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नितिन श्रीवास्तव Desk/Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned