scriptसुबह-सुबह डीआईजी जेल ने जिला कारागार में मारा छापा, चप्पा-चप्पा खंगाला, मचा हड़कंप | DIG jail lucknow Love Kumar inspection in Barabanki Jail | Patrika News

सुबह-सुबह डीआईजी जेल ने जिला कारागार में मारा छापा, चप्पा-चप्पा खंगाला, मचा हड़कंप

locationबाराबंकीPublished: Jul 18, 2019 12:20:33 pm

– बाराबंकी जिला कारागार (Barabanki Jail) में डीआईजी जेल लव कुमार (DIG Jail Love Kumar) ने की छापेमारी
– डीआईजी जेल के साथ आलाधिकारी और भारी फोर्स भी थी मौजूद
– टीम ने कैंटीन और अस्पताल का भी बारीकी से किया निरीक्षण

DIG jail lucknow Love Kumar inspection in Barabanki Jail

सुबह-सुबह डीआईजी जेल ने जिला कारागार में मारा छापा, चप्पा-चप्पा खंगाला, मचा हड़कंप

बाराबंकी . बाराबंकी जिला कारागार (Barabanki Jail) में आज तड़के भारी-भरकम फोर्स के साथ अचानक पहुंचे डीआईजी जेल लखनऊ लव कुमार (DIG Jail Love Kumar) ने जेल का चप्पा-चप्पा खंगाल डाला। लगभग दो घंटों तक चली छापेमारी में डीआईजी ने बैरकों की कई बार तलाशी कराने के साथ ही कैंटीन और अस्पताल का बारीकी से किया निरीक्षण। टीम ने जेल परिसर का मुआयना करने के साथ कई बंदियों से भी सुरागकशी करने की कोशिश की। हालांकि, टीम के हाथ कुछ नहीं लगा। इस दौरान कुछ भी आपत्तिजनक न मिलने पर जेल प्रशासन ने राहत की सांस ली। टीम में पुलिस में भर्ती हुए नए रिक्रुट भी शामिल थे। इस दौरान डीआईजी ने जेल अधिकारियों को सख्त लहजे में चेतावनी देते हुए कहा कि कारागार में किसी प्रकार की भी आपत्तिजनक वस्तुएं नहीं पहुंचनी चाहिए। अगर प्रतिबंधित वस्तुएं निरीक्षण में मिलती हैं तो संबंधित जेल अधिकारी पर एक्शन होगा।
यह भी पढ़ें

कहीं बेजुबानों के लिए कब्रगाह बनी गौशालाएं, तो कहीं ग्रामीणों ने सरकारी स्कूल में बंद किए मवेशी, देखें वीडियो


नहीं मिली कोई आपत्तिजनक चीज

छापेमारी के बाद डीआईजी जेल लखनऊ लव कुमार (DIG Jail Love Kumar) ने बताया कि मुख्यालय स्तर से मेरे सुपरविजन में जिला कारागार में औचक छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान हम लोगों ने देखा कि जेल के अंदर कोई आपत्तिजनक वस्तु तो नहीं इस्तेमाल नहीं हो रही या किसी तरह की कोई अनियमितता तो नहीं बरती जा रही। इसी को लेकर हमारी टीम ने पूरी जेल की सघन तलाशी ली। उन्होंने बताया कि जेल के अंदर कोई भी अनियमितता नहीं मिली और सबकुछ सामान्य था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो