scriptये हैं योगी सरकार के जिम्मेदार जिलाधिकारी, जिनको कार्यक्रम से ज्यादा प्यारी है अपनी नींद, सोते हुए कैमरे में हुए कैद | DM Akhilesh Tiwari sleep on stage in UP government program Barabanki | Patrika News

ये हैं योगी सरकार के जिम्मेदार जिलाधिकारी, जिनको कार्यक्रम से ज्यादा प्यारी है अपनी नींद, सोते हुए कैमरे में हुए कैद

locationबाराबंकीPublished: Apr 12, 2018 05:39:47 pm

बाराबंकी के जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी का मंच के ऊपर सोते रहना कार्यक्रम में लोगों की चर्चा का केंद्र बना रहा।

DM Akhilesh Tiwari sleep on stage in UP government program Barabanki

ये हैं यूपी सरकार के जिम्मेदार अधिकारी, कार्यक्रम में मंच पर सोते रहे बाराबंकी के डीएम अखिलेश तिवारी

बाराबंकी. बाराबंकी में आज उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के एक साल पूरा होने के बाद लोक कल्याण मेला का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में वक्ताओं ने सरकार के एक साल के काम और उपलब्धियों का बखान किया। सभी वक्ता बढ़चढ़ कर सरकार के कामकाज को गिनवाने में व्यस्त थे, मगर उसी मंच की शोभा बढ़ा रहे बाराबंकी के जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी अपनी नींद में व्यस्त थे। सवाल ये है कि जिलाधिकारी काम की थकान के कारण नींद की झपकी ले रहे थे या इस कार्यक्रम से ऊब कर नींद के आगोश में समा गए थे। खैर जो भी हो जिलाधिकारी का मंच के ऊपर सोते रहना पूरे कार्यक्रम में लोगों की चर्चा का केंद्र बना रहा।

योगी सरकार के एक साल पूरे होने पर था कार्यक्रम

मौका था उत्तर प्रदेश सरकार के एक साल पूरा होने के उपलक्ष्य पर बाराबंकी के राजकीय इण्टर कालेज के आडिटोरियम में आयोजित लोक कल्याण मेले के आयोजन का। इस कार्यक्रम में सरकार के एक साल की लोक कल्याणकारी योजनाओं और सरकार की उपलब्धियों के बारे में जनता को रूबरू कराना था। मंच पर मौजूद सभी वक्ता सरकार के कामों का गुणगान कर रहे थे। इसी कार्यक्रम के मंच पर मौजूद थे बाराबंकी के जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी। जिलाधिकारी इस कार्यक्रम में सरकार का कोई गुणगान तो नहीं कर रहे थे लेकिन मंच पर अपनी थकान मिटाने के लिए गहरी जरूर मार रहे थे। जिलाधिकारी काफी देर तक मंच पर मौजूद अपनी कुर्सी पर ही सोते रहे। जिलाधिकारी के सोते रहने की पूरी तस्वीर हमारे कैमरे में कैद हो गई।
 

जिलाधिकारी का मंच पर सोना बना चर्चा का विषय

जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी का यह कृत्य जिले में चर्चा का केन्द्र बन गया। अब जिलाधिकारी अपने कामों की थकान नींद लेकर मिटा रहे थे या फिर इस सरकारी कार्यक्रम में वक्ताओं के भाषणों से ऊबन महसूस कर गहरी नींद में सो रहे थे। सरकारी कार्यक्रम में जिलाधिकारी का यह कृत्य किसी को हजम नहीं हो रहा था। सवाल ये खड़ा होता है कि आखिर जिलाधिकारी इस कार्यक्रम में सोकर दिखाना क्या चाहते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो