scriptबाराबंकी में डीएम-एसपी ने गरीबों और दिहाड़ी मजदूरों को बांटे खाने के पैकेट | DM SP distributing food during lockdown coronavirus | Patrika News

बाराबंकी में डीएम-एसपी ने गरीबों और दिहाड़ी मजदूरों को बांटे खाने के पैकेट

locationबाराबंकीPublished: Mar 26, 2020 12:39:00 pm

21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान बाराबंकी जिले में कोई भी गरीब-बेसहारा भूखा न सोए इसके पूरे इंतजाम किये गए हैं…

बाराबंकी में डीएम-एसपी ने गरीबों और दिहाड़ी मजदूरों को बांटे खाने के पैकेट

बाराबंकी में डीएम-एसपी ने गरीबों और दिहाड़ी मजदूरों को बांटे खाने के पैकेट

बाराबंकी. 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान बाराबंकी जिले में कोई भी गरीब-बेसहारा भूखा न सोए इसके पूरे इंतजाम किये गए हैं। यहां के जिलाधिकारी खुद उन गरीबों को खाना बांटते नजर आये जो दिहाड़ी पर काम करते हैं। उन्होंने उन लोगों को पानी की बोतलें दीं और उनका हाल जानकर उनसे बाहर न निकलने की मार्मिक अपील भी की। इस दौरान उनके साथ बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी समेत जिले के तमाम आलाधिकारी मौजूद थे। गरीबों की मजबूरी समझ कर जिलाधिकारी ने उन्हें आश्वस्त किया कि किसी भी गरीब को भूखा नहीं रहने दिया जाएगा। इसके लिए जिलाधिकारी ने बाराबंकी के उन नागरिकों को भी धन्यवाद दिया जो इस मुश्किल की घड़ी में भी सेवा भाव दिखा रहे हैं।
जिलाधिकारी डॉक्टर आदर्श सिंह ने इस दौरान बताया कि भोजन पैकेट बांटने का श्रेय वह जिला प्रशासन को नहीं बल्कि शहर के उन नागरिकों को देना चाहेंगे जिन्होने इस मुश्किल घड़ी में भी उन गरीबों के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है जो दैनिक मजदूरी करते हैं और उनकी आय एकदम रुक सी गयी है। उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे दिन बीतेंगे चीजें और व्यवस्थित होती जाएंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो