डीएम और एसपी ने थाना समाधान दिवस में आई शिकायतों का मौके पर जाकर किया निरीक्षण, तत्काल मामले के निस्तारण के दिये आदेश

बाराबंकी में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक अचानक थाना मसौली के निरीक्षण पर पहुंचे।

बाराबंकी. जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक अचानक थाना मसौली के निरीक्षण पर पहुंचे। जहा पर उन्होंने थाना का शिकायत रजिस्टर चेक किया। जिसमें थाना समाधान की मात्र दो शिकायते दर्ज थीं। जिसके चलते डीएम और एसपी शिकायत कर्ता के गांव पहुंचे। जहा पर मौके का निरीक्षण करते हुए तत्काल मामले को निस्तारित करने के निर्देश दिए हैं।

मौके पर पहुंचे डीएम-एसपी

दरअसल आपको बता दें कि बाराबंकी के जिलाधिकारी डा. आदर्श सिंह और पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद चतुर्वेदी मसौली थाने के औचक निरीक्षण पर पहुंचे। जहां थाना के शिकायत रजिस्टर को चेक किया गया। जिसमें एक ही गांव नेवला करसंडा की दो शिकायतें थाना समाधान दिवस के दौरान दर्ज थीं। फिर क्या था डीएम और एसपी का काफिला शिकायतकर्ता प्रेमा शर्मा और बालकराम जो कि नेवला करसंडा के ही निवासी हैं, उनके गांव पहुंचा। जहा पर शिकायकर्ता के अनुसार गांव के ही कुछ लोगो के द्वारा जल निकासी की नाली को बंद करके उसके ऊपर अवैध निर्माण किया जा रहा था। मौके पर पहुंचे डीएम डा. आदर्श सिंह ने तत्काल मसौली पुलिस और राजस्व टीम को निर्देश दिया कि आज ही मामले का निस्तारण हो जाना चाहिए और संबंधित लोगो के विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए।

कार्रवाई के दिये निर्देश

इस पूरे मामले को लेकर जिलाधिकारी डॉ आदर्श सिंह ने बताया है कि थाना के शिकायत रजिस्टर में दर्ज शिकायत को देखते हुए एसपी बाराबंकी के साथ मौके का निरीक्षण किया गया। जहांं पर अवैध कब्जे को देखते हुए तुरत कब्जा हटवा कर मामले के निस्तारण के आदेश दे दिए गये हैं।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned