लोग बाहर न निकलें, घरों तक पहुंचेगा जरूरी सामान- डॉ. आदर्श सिंह, डीएम, बाराबंकी

21 दिनों के लॉक डाउन की समीक्षा करने निकले बाराबंकी के जिलाधिकारी डॉ. आदर्श सिंह ने लोगों को आश्वस्त किया है कि वह घरों से न निकलें उनके घरों के लिए जो भी जरूरी सामान होगा, उसकी आपूर्ति घर पर ही करा दी जाएगी...

बाराबंकी. 21 दिनों के लॉक डाउन की समीक्षा करने निकले बाराबंकी के जिलाधिकारी डॉ. आदर्श सिंह ने लोगों को आश्वस्त किया है कि वह घरों से न निकलें उनके घरों के लिए जो भी जरूरी सामान होगा, उसकी आपूर्ति घर पर ही करा दी जाएगी। जिलाधिकारी ने इस दौरान सबको संयम और सावधानी बरतने की सलाह देते हुए घरों पर ही रहने और एक दूसरे के संपर्क में न आने की अपील भी की। जिलाधिकारी ने देखा कि दवाओं और किराना की दुकानों पर भीड़भाड़ जमा हो रही है और लोग सोशल डिस्टेसिंग का खयाल नहीं रख रहे हैं। इस पर जिलाधिकारी ने दवा विक्रेताओं को घर पर ही दवा की आपूर्ति सुनिश्चित करने का आदेश दिया। इस दौरान जिलाधिकारी ने बताया कि दवा के दुकानदारों से अपने नंबर देने की बात कही गयी है। जिसको जनता में प्रचारित किया जाएगा और जिसको भी जरूरत हो वह फोन के माध्यम से दवा घर पर ही मंगवा सकता है। इसी प्रकार राशन, दूध और फल की भी आपूर्ति घर-घर कराने की रणनीति बनाई जा रही है। क्योंकि यह सभी के लिए एक अप्रत्याशित स्थिति है और लोगों के घरों पर सामान की कमियां भी होंगी। मगर उन कमियों को दूर किया जाएगा। जनता संयम और सावधानी बरतें।

वहीं कोरोना संकट से निपटने में लगी यूपी सरकार की मदद के लिए बाराबंकी से भाजपा सांसद उपेंद्र सिंह रावत आगे आये हैं। उन्होंने अपनी सांसद निधि से 50 लाख रुपये देने की घोषणा की है। उन्होंने यह मदद मास्क, सैनिटाइजर, थर्मल स्कैनर दवाइंया और दूसरा सामान खरीदने के लिए की है। सांसद ने डीएम को इस संबंध में पत्र लिखा है। इसके अलावा बाराबंकी के भाजपा और सपा विधायकों ने भी मदद की है।

Show More
नितिन श्रीवास्तव Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned