scriptपुलिस के डर से नदी में कूदे जुआरी, एक की डूबने से मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाए कई गंभीर आरोप | Due to fear of police, junkie in river | Patrika News

पुलिस के डर से नदी में कूदे जुआरी, एक की डूबने से मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाए कई गंभीर आरोप

locationबाराबंकीPublished: Aug 18, 2018 08:59:26 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

पुलिस के डर से नदी में कूदे जुआरी, एक की डूबने से मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाए कई गंभीर आरोप

barabanki

पुलिस के डर से नदी में कूदे जुआरी, एक की डूबने से मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाए कई गंभीर आरोप

बाराबंकी. जिले में पुलिस से बचने के लिए जुआ खेल रहे जुआरी भागकर नदी में कूद गए। इस दौरान पुलिस ने चार जुआरियों को तो पकड़ लिया जबकि एक शख्स नदी में लापता हो गया, जिसकी डूूबने से जान चली गई । शख्स की मौत के बाद परिजनों ने पुलिस पर जुआं खिलवाने और पैसे लेने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं ।

मामला सफदरगंज थाना क्षेत्र में मुश्कीनगर गांव का है। गांव के पास कैलाश पुरी रहरामऊ जंगल में कल्यानी नदी के किनारे कुछ लोग जुआ खेल रहे थे। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने वहां छापा मारा। जिसपर पहुंची पुलिस को आता देख कई जुआरी तो भाग निकले जबकि उनमें से पांच लोग डर के मारे नदी में कूद गए। जिनमें से पुलिस ने चार लोगों को तो नदी से निकालकर पकड़ लिया, जबकि दीपू गुप्ता नाम का एक शख्स नदी के पानी में लापता हो गया है ।

परिजनों का आरोप है कि पुलिसवाले पैसे लेकर यहां जुआ खिलवाते हैं । पैसे लेने के बावजूद पुलिसवाले जानबूझकर छापेमारी करते हैं और जुए के सारे पैसे लेकर लोगों को पकड़ लेते हैं। परिजनों के मुताबिक दीपू गुप्ता जब नदी में डूब रहा था तो पुलिस उसे बचा सकती थी । लेकिन पुलिसवालों ने उसे नहीं बचाया ।

वहीं सीओ सदर राजेश यादव का कहना है कि बीते कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि नदी के किनारे जंगल में रोज आपराधिक प्रवृत्ति के लोग इकट्ठा होकर जुआं का अड्डा चलाते हैं। इस पर दबिश देकर कई लोगों को पुलिस ने पकड़ा है । जबकि दीपू नाम का एक शख्स नदी में लापता हो गया था। जिसकी गोताखोरों की मदद से तलाश करवाई गई। राजेश यादव के मुताबिक काफी ढूंढने के बाद दीपू का शव नदी में मिला। इसके साथ ही उन्होंने परिजनों के आरोपों से इनकार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो