पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को ही बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर खुला राज, फरार

नाबालिग लड़की ने अपने पिता पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का सनसनीखेज आरोप लगाया है।

By: Neeraj Patel

Published: 30 Sep 2020, 08:59 PM IST

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से रिश्तों का तार-तार कर देने वाली शर्मनाक खबर सामने आई है। यहां एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ जो किया, उसे सनुकर मानवता भी शर्मसार हो जाएगी। दरअसल, यहां एक नाबालिग लड़की ने अपने पिता पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। वहीं ये लड़की अब गर्भवती हो गई है। वहीं अब पीड़ित लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में जुट गई है।

ये वारदात थाना फतेहपुर के गांव कुतुबापुर की है। जहां 16 साल की नाबालिग लड़की से गुलाम रसूल नाम के उसके ही पिता ने जबरन शारीरिक संबंध बनाए। अब लगभग एक साल बाद जब लड़की गर्भवती हो गई तो उसके पिता की काली करतूत सामने आई और जिसने भी इसके बारे में सुना उसके होश उड़ गए। लड़की की मां नहीं है और वह अपनी बहनों और के साथ रहती है। पुलिस से शिकायत के बाद से आरोपी पिता फरार है।

पीड़ित लड़की ने अपनी आपबीती बताते हुए बताया कि उसके पिता ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया। जिसके चलते वह गर्भवती हो गई है। परिजनों के मुताबिक लड़की के बाप ने उसके साथ गलत काम किया है। जिसके चलते ये गर्भवती हो गई।

वहीं इस वारदात पर बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि थाना फतेहपुर के गांव कुतुबापुर में एक लड़की ने प्रार्थनापत्र दिया कि उसके पिता गुलाम रसूल ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया। जिससे वह गर्भवती हो गई है। इस बारे में जानकारी करने पर पता चला कि गुलाम रसूल पहले से भी आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है। जिसके सात बच्चे हैं और आठवीं डिलीवरी के दौरान उसकी पत्नी की मौत दो साल पहले हो गई थी। गुलाम रसूल ने एस साल पहले अपनी इस बेटी के साथ जबरन संबंध बनाए। जिससे यह गर्भवती हो गई। इस शिकायत पर उप्युक्त धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी पिता की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned