नहीं थम रही पंचायत चुनाव की रंजिश, दो पक्षो में जमकर हुआ पथराव, लाइव वीडियो आया सामने

पुलिस ने निर्वाचित ग्रामप्रधान की तहरीर पर एससी/एसटी का मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

By: Abhishek Gupta

Published: 28 May 2021, 02:43 PM IST

बाराबंकी. हाल ही में सम्पन्न हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की रंजिश थमने का नाम नहीं ले रही है और आये दिन अराजकता की खबरें सुर्खियां बन रही हैं। ऐसी ही अराजकता फैलाने वाली घटना हुई है बाराबंकी में, जहां प्रधान पक्ष के दो उम्मीदवारों के पक्षों के बीच जमकर अराजकता की स्थिति उत्पन्न हो गयी। दोनों पक्षों की ओर से जमकर पत्थरबाजी हुई और इस पत्थर बाजी का लाइव वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस पत्थरबाजी में गांव के करीब आधा दर्जन से अधिक लोगों को चोटें आयी हैं। पुलिस ने निर्वाचित ग्रामप्रधान की तहरीर पर एससी/एसटी का मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

दो पक्षों में जमकर हुआ विवाद

घटना बाराबंकी जनपद के थाना देवा इलाके के खरेहटा गांव की है, जहां पंचायत चुनाव से खुन्नस खाये बैठे हारे हुए ग्राम प्रधान के समर्थकों ने निर्वाचित ग्राम प्रधान के समर्थकों पर धावा बोल दिया। हारे हुए प्रधान के समर्थकों ने इस दौरान ईंट पत्थरों से जमकर पत्थरबाजी की। जवाब में दूसरी ओर से भी ईंट पत्थर चलने लगे और लाठी डंडे निकल आये। दोनो पक्षो की ओर से जमकर पत्थर बाजी और गालीगलौज शुरू हो गयी। वीडियो में गांव के छोटे-छोटे बच्चे भी पत्थर बाजी करते नजर आ रहे हैं।

आधा दर्जन लोग हुए चोटिल

इस घटना में लगभग आधा दर्जन लोग चोटिल हो गए। शान्ति व्यवस्था कायम रहे इसके लिए भारी संख्या में पुलिस बल गांव में तैनात किया गया है। पुलिस ने निर्वाचित ग्राम प्रधान की तहरीर पर एससी/एसटी एक्ट का मुकदमा पंजीकृत किया है और वीडियो को आधार बनाकर अपनी जांच आगे बढ़ा रही है। पुलिस दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई के मूड में है।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned