scriptक्रिकेट मैच के दौरान हुए विवाद को लेकर भिड़े दो पक्ष, सरेबाजार दो लोगों पर हमला कर किया लहूलुहान | Fight due to cricket match in Ramnagar Barabanki | Patrika News

क्रिकेट मैच के दौरान हुए विवाद को लेकर भिड़े दो पक्ष, सरेबाजार दो लोगों पर हमला कर किया लहूलुहान

locationबाराबंकीPublished: Jan 15, 2021 08:10:47 am

रामनगर के खलसापुर गांव में 11 जनवरी को क्रिकेट टूनामेंट में खिलाड़ियों के बीच जीत हार को लेकर विवाद हो गया था।

क्रिकेट मैच के दौरान हुए विवाद को लेकर भिड़े दो पक्ष, सरेबाजार दो लोगों पर हमला कर किया लहूलुहान

क्रिकेट मैच के दौरान हुए विवाद को लेकर भिड़े दो पक्ष, सरेबाजार दो लोगों पर हमला कर किया लहूलुहान

बाराबंकी. कुछ दिनों पहले किक्रेट मैच के दौरान हुए विवाद को लेकर पांच युवकों ने दूसरे पक्ष के दो लोगों पर स्टंप से हमला कर उन्हें लहू-लुहान कर दिया। ये दो पक्ष अलग-अलग संप्रदाय के होने के चलते विवाद आगे न बढ़े इसके लिए बाराबंकी के एएसपी, दो सीओ और चार थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक की तलाश जारी है।
क्रिकेट मैच के दौरान हुआ था विवाद

दरअसल रामनगर के खलसापुर गांव में 11 जनवरी को क्रिकेट टूनामेंट में खिलाड़ियों के बीच जीत हार को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसी के बाद सुढियामऊ में स्थित एक मिठाई की दुकान पर खलसापुर के रवि सिंह और जफरपुर के मोहित सिंह रुके हुए थे। तभी कस्बे के पांच युवकों ने रवि और मोहित पर स्टंप से हमला कर दिया। जब तक लोग बीच बचाव करते दोनों लोग लहूलुहान हो चुके थे। दोनों पक्ष अलग-अलग संप्रदाय के होने के कारण विवाद बढ़ने लगा तो रामनगर थाना निरीक्षक रामचंद्र सरोज ने अधिकारियों को वारदात की जानकारी दी। इसके बाद एएसपी आरएस गौतम, सीओ रामनगर दिनेश दुबे, सीओ फतेहपुर योगेंद्र कुमार सहित फतेहपुर, मोहम्मदपुर खाला और मसौली थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।
पुलिस ने की कार्रवाई

अधिकारियों ने दुकान मालिक और उनके कारीगर के बयान दर्ज किए। हमलावरों में पांच युवकों के नाम सामने आए। इनमें से सलमान, फरहान, अनस, बिलाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि इमरान की तलाश जारी है। वहीं पुलिस ने घायलों का सीएचसी में इलाज कराया। पुलिस जांच करने की बात कह रही है। साथ ही घायल रवि की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। वहीं एएसपी आरएस गौतम ने बताया कि क्रिकेट मैच में हुए विवाद के बाद यह वारदात हुई है। एहतियातन पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया है। साथ ही जो भी भी आरोपी हैं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो