script

पलटने के बाद भरभरा कर जल उठा तेल से भरा रिलायंस का टैंकर, आग बुझाने में झुलसे सात फायरकर्मी, सीएफओ की गाड़ी भी जली

locationबाराबंकीPublished: Jul 04, 2019 10:16:06 am

– लखनऊ-फैजाबाद एनएच-28 हाईवे पर रिलायंस का एक टैंकर अनियंत्रित होकर पलटा – आग लगने के बाद टैंकर से उठी लंबी-लंबी लपटें, – फायर ब्रिगेड के सात कर्मचारी झुलसे, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

Fire in Reliance Oil tanker in Barabanki

पलटने के बाद भरभरा कर जल उठा तेल से भरा रिलायंस का टैंकर, आग बुझाने में झुलसे सात फायर कर्मी, सीएफओ की गाड़ी भी जली

बाराबंकी . बाराबंकी में आज लखनऊ-फैजाबाद एनएच-28 हाईवे पर रिलायंस का एक टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे की खबर मिलते ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और क्रेन की मदद से टैंकर को सीधा करने की कोशिश करने लगे। क्योंकि टैंकर तेल से भरा था इसलिए क्रेन से सीधा करते समय उसमें घर्णण हुआ और अचानक आग लग गई। आग लगने से टैंकर भरभराकर जल उठा। चश्मदीदों के मुताबिक टैंकर में कई मीटर ऊपर तक आग की लपटें उठीं। जिसके बाद मौके पर पहुंचे फायर विभाग के कर्मचारी आग बुझाने की कोशिश में जुट गए। लेकिन आग इतनी विकराल था कि लगभग सात फायरकर्मी भी उसमें झुलस गए और सीएफओ की गाड़ी भी जल गई। सभी घायल फायरकर्मियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है साथ ही हाईवे का ट्रैफिक डायवर्ट करके उसे शहर के अंदर से गुजारा जा रहा है।

क्रेन से सीधा करने में लगी आग

वहीं हादसे के बाद मौके पर पहुंचे सीओ सदर राजेश यादव ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि एक टैंकर लखनऊ से फैजाबाद की तरफ जा रहा था। टैंकर हैदरगढ़ मार्ग से थोड़ा आगे चलने पर फैजाबाद हाईवे 28 पर पलट गया। सूचना पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और क्रेन की मदद से टैंकर को सीधा करने की कोशिश करने लगे। टैंकर को सीधा करते समय उसमें आग लग गई। टैंकर की आग बुझाने में फायर ब्रिगेड के लगभर सात लोग झुलस गए हैं। साथी ही सीएफओ की गाड़ी भी आग की चपेट में आने से जल गई है। घायल फायरकर्मियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भेजा गया है। साथ ही किसी तरह की अनहोनी से बचने के लिए ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया। सभी वाहनों को शहर के अंदर से होकर निकाला जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो