scriptद बर्निंग वैन का LIVE वीडियो, अचानक आग लगने से इलाके में हड़कंप, लोगों ने कूद-कूदकर बचाई जान | Fire in Van live video Barabanki UP hindi news | Patrika News

द बर्निंग वैन का LIVE वीडियो, अचानक आग लगने से इलाके में हड़कंप, लोगों ने कूद-कूदकर बचाई जान

locationबाराबंकीPublished: Apr 18, 2018 10:26:07 am

घटना बाराबंकी कोतवाली क्षेत्र में आनंद भवन स्कूल के सामने बने फ्लाईओवर के ऊपर की है…

Fire in Van live video Barabanki UP hindi news

द बर्निंग वैन का LIVE वीडियो, अचानक आग लगने से इलाके में हड़कंप, लोगों ने कूद-कूदकर बचाई जान

बाराबंकी. बाराबंकी में चलती मारूति वैन ने अचानक आग पकड़ ली। देखते ही देखते आग की लपटों ने मारूति वैन को अपने आगोश में ले लिया। वैन में आग देखकर स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। वैन में तीन लोग सवार थे, जिन्होंने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। आग की लपटें इतनी तेज थीं कि काफी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने उसपर काबू पाया।
वैेन में आग लगने से हड़कंप

बाराबंकी जिले में आज एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। चलती मारुति वैन में अचानक आग लग गई, जिससे आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया। हालांकि वैन में बैठे तीन लोगों ने किसी तरह से वैन के बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते आग की लपटें तेज हो गईं और उसमें रखा सामान जलकर खाक हो गया। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया।
 

आग की लपटों में घिरी वैन

घटना बाराबंकी कोतवाली क्षेत्र में आनंद भवन स्कूल के सामने बने फ्लाईओवर के ऊपर की है। जहां एक मारूति वैन बाराबंकी से देवा की तरफ जा रही था। वैन फ्लाईओवर पर चढ़ी ही थी कि कुछ दूरी पर उसमें अचानक धुआं निकलने लगा और फिर अचानक आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि उसकी लपटें दूर से ही देखी जा सकती थी। वैन में आग लगी देखकर उसमें बैठे लोग घबरा गए। उन्होंने तुरंत गाड़ी रोकी ओर उतर पड़े। वैन सवार जब तक कुछ करने की सोचते तब तक पूरी गाड़ी आग की लपटों में घिर चुकी थी। सभी लोग जान बचाकर दूर भाग खड़े हुए। आग लगने से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई और गाड़ियों का लंबा जाम लग गया।
गैस रिसाव से वैन में लगी आग

वैन में आग लगने की खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। काफी मशक्कत के बाद उन लोगों ने आग पर काबू पाया। फायर ब्रिगेड के कर्मचारी के मुताबिक वैन में घरेलू एलपीजी सिलेंडर लगा था। सिलेंडर में रिसाव की वजह से वैन में आग लगी है। फायर ब्रिगेड के कर्मचारी ने बताया कि वैन में आग लगने से फिलहाल किसी के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है। सभी लोग सुरक्षित हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो