scriptरोड पर जलभवार के विरोध में पूर्व विधायक का अनोखा विरोध, सड़क पर ही की धान की रोपाई, वीडियो वायरल | Former SP MLA Ram Magan Rawat paddy planted | Patrika News

रोड पर जलभवार के विरोध में पूर्व विधायक का अनोखा विरोध, सड़क पर ही की धान की रोपाई, वीडियो वायरल

locationबाराबंकीPublished: Aug 13, 2021 02:20:39 pm

विधायक द्वारा सड़क पर धान रोपाई किये जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

रोड पर जलभवार के विरोध में पूर्व विधायक का अनोखा विरोध, सड़क पर ही की धान की रोपाई, वीडियो वायरल

रोड पर जलभवार के विरोध में पूर्व विधायक का अनोखा विरोध, सड़क पर ही की धान की रोपाई, वीडियो वायरल

बाराबंकी. जनपद बाराबंकी जिले में रोड पर जलभराव की समस्या को लेकर पूर्व विधायक ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। यहां जलभराव की समस्या का निस्तारण न होने से नाराज पूर्व सपा विधायक ने अपने समर्थकों के साथ इकट्ठा होकर जलभराव से फैले कीचड़ में धान की रोपाई की। इस दौरान भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए चौराहे को गड्ढा मुक्त सड़क का हिस्सा बताया। उन्होंने कहा कि गड्ढा मुक्त सड़क का दावा करने वाली भाजपा सरकार की वादाखिलाफी के विरोध में ही धान रोपाई की गई है। वहीं विधायक द्वारा सड़क पर धान रोपाई किये जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।
सड़क पर ही की धान की रोपाई

यह पूरा मामला जनपद बाराबंकी की विधानसभा हैदरगढ़ क्षेत्र के सिद्धौर ब्लाक से से जुड़ा है। यहां के मीरापुर चौराहे पर हल्की बरसात में भी जलभराव की स्थिति पैदा हो जाती है। जिससे आम जन को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वहीं इस मुद्दे को लेकर अब राजनीति भी गर्म हो गई है। विधानसभा हैदरगढ़ से सपा के पूर्व विधायक राममगन रावत ने सड़क पर जलभराव और कीचड़ में धान की रोपाई करके अपना विरोध जताया। Fइस दौरान वहां मौजूद लोगों ने जमकर सरकार विरोधी नारेबाजी भी की। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
पूर्व विधायक ने जताया विरोध

इस मौके पर विधानसभा हैदरगढ़ से सपा के पूर्व विधायक राममगन रावत ने कहा कि यहां पर गड्ढा युक्त सड़क में हल्की बारिश में भी जलभराव की स्थिति बन जाती है। ग्रामीणों की शिकायत और मांग पर उन्होंने सड़क के कीचड़ में धान की रोपाई की है। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर भी तंज कसे और गड्ढा युक्त सड़क का हिस्सा चौराहे को बताया। उन्होंने बताया कि भाजपा सरकार गड्ढा मुक्त सड़क का दावा कर रही है, लेकिन यहां की हालत कुछ और ही है। इसी के चलते हम लोगों ने यहां पर धान रोपाई की है। उन्होंने कहा कि यह स्थान मौजूदा भाजपा विधायक हैदरगढ़ बैजनाथ रावत का क्षेत्र है और भाजपा ब्लाक प्रमुख आरती रावत का गांव है। फिर भी इन लोगों की कान में जूं नहीं रेग रही है।
https://youtu.be/kCgZ6LSw8Hs
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो