बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, चार श्रद्धालुओं की मौके पर मौत, तीन दर्जन घायल

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में बड़ा हादसा हो गया। गुरु पूर्णिमा पर मंदिर में दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी को ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी।

By: Karishma Lalwani

Published: 24 Jul 2021, 03:44 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में बड़ा हादसा हो गया। गुरु पूर्णिमा पर मंदिर में दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी को ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी। हादसे में चार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि करीब तीन दर्जन श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों में कई महिलाएं भी शामिल हैं। वहीं हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर भी ट्रक में बुरी तरह फंस गया, जिसे जेसीबी की मदद से बाहर निकलवाया जा सका।

करीब तीन दर्जन घायल

यह हादसा शुक्रवार रात बाराबंकी के देवा थाना क्षेत्र के बदरुद्दीन गांव के पास हुआ, जहां श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली सीतापुर जिले से बाराबंकी के मजीठा में स्थित नाग देवता के मंदिर जा रही थी। रास्ते में एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली में जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि इस ट्रैक्टर-ट्राली ही पलट गई और उसमें सवार चार श्रद्धालुओं की मौके पर मौत हो गई। हादसे से पीड़ितों की चीख पुकार मच गई। काफी देर तक कोई मदद न मिलने पर श्रद्धालु वहां दर्द से तड़पते रहे। हादसे में करीब तीन दर्जन 36 श्रद्धालु घायल हो गए। सभी घायलों को देवा सीएचसी में भर्ती किया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायलों को बाराबंकी जिला अस्पताल और लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned