गुरु पूर्णिमा दर्शन के लिए मंदिर जा रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी पलटी, चार की मौत, तीन दर्जन गंभीर

Four devotees dead nearly 36 injured in accident in Barabanki- उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में बड़ा हादसा हो गया। गुरु पूर्णिमा पर मंदिर में दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी को ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी। हादसे में चार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि करीब तीन दर्जन श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

By: Karishma Lalwani

Published: 24 Jul 2021, 09:36 AM IST

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में बड़ा हादसा हो गया। गुरु पूर्णिमा पर मंदिर में दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में चार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि करीब तीन दर्जन श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों में कई महिलाएं भी शामिल हैं। वहीं हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर भी ट्रक में बुरी तरह फंस गया, जिसे जेसीबी की मदद से बाहर निकलवाया जा सका।

करीब तीन दर्जन घायल

यह हादसा शुक्रवार रात बाराबंकी के देवा थाना क्षेत्र के बदरुद्दीन गांव के पास हुआ, जहां श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली सीतापुर जिले से बाराबंकी के मजीठा में स्थित नाग देवता के मंदिर जा रही थी। रास्ते में एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली में जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि इस ट्रैक्टर-ट्राली ही पलट गई और उसमें सवार चार श्रद्धालुओं की मौके पर मौत हो गई। हादसे से पीड़ितों की चीख पुकार मच गई। काफी देर तक कोई मदद न मिलने पर श्रद्धालु वहां दर्द से तड़पते रहे। हादसे में करीब तीन दर्जन 36 श्रद्धालु घायल हो गए। सभी घायलों को देवा सीएचसी में भर्ती किया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायलों को बाराबंकी जिला अस्पताल और लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

घायलों को मिल रहा उचित उपचार

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने हादसे को लेकर अपडेट दिया है। उन्होंने कहा कि इस हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हुए हैं। जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए देवा सीएचसी लाया गया है। इनमें कई की हालत गंभीर है, जिन्हें बाराबंकी जिला अस्पताल और लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। एसपी ने कहा कि सभी घायलों को अच्छे से अच्छा उपचार दिलवाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: कोरोना काल में निराश्रित हुई महिलाओं को सरकारी योजनाओं का लाभ देगी यूपी सरकार

ये भी पढ़ें: परिवार को बंधक बनाकर किया था डकैती, पुलिस ने किया खुलासा

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned