scriptबाराबंकी में हुआ भीषण सड़क हादसा, चार की मौके पर मौत, एक घायल | four people died in road accident barabanki up hindi news | Patrika News
बाराबंकी

बाराबंकी में हुआ भीषण सड़क हादसा, चार की मौके पर मौत, एक घायल

जिले में फैजाबाद-लखनऊ हाईवे पर हुए भीषण सड़क हादसे ने शहर में खलबली मचा दी।

बाराबंकीJul 21, 2018 / 02:32 pm

आकांक्षा सिंह

barabanki

बाराबंकी में हुआ भीषण सड़क हादसा, चार की मौके पर मौत, एक घायल

बाराबंकी. जिले में फैजाबाद-लखनऊ हाईवे पर हुए भीषण सड़क हादसे ने शहर में खलबली मचा दी। तेज रफ्तार से आ रही कार ने सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में ठोकर मार दी। ठोकर इतनी तेज थी कि कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मामला सफेदाबाद क्रॉसिंग के पास का है। जानकरी के मुताबिक इस हादसे में मरने वाले सभी लोग देवरिया के थे और स्टेट बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र चलाते थे। बोलेरो जीप के बेकाबू हो जाने से हादसा हो गया जिससे कार हाइवे किनारे खड़े ट्रक से टकराकर खंती में पलट गई।

देवरिया जिले के देवरहिया टोला कोतवाली सदर निवासी राणा प्रताप सिंह (35) अपनी कार से लखनऊ स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया मुख्यालय के लिए शुक्रवार को सुबह नौ बजे रवाना हुए थे। उनके साथ पवन मिश्र (38), निवासी रामपुरवा कारखाना, शैलेश पासवान (40) निवासी मेहरापुरवा, नागेंद्र मिश्रा (38) और राजीव शर्मा (41) भी थे। कार सवार सभी पांच लोग ग्राहक सेवा केंद्र चलाते हैं। जैसे ही कार जिले के सफेदाबाद हाइवे पर धरसनिया गांव के पास पहुंची तभी पीछे से आ रही एक बोलेरो जीप के टकराने पर बेकाबू हो गई। अनियंत्रित कार हाइवे के किनारे खड़े ट्रक से टकराने के बाद खंती में पलट गई। हादसा इतना भीषण था कि कार में आगे बैठे शैलेश पासवान व पीछे पवन, राजीव व नागेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने कार चालक को बाहर निकाल उसे जिला अस्पताल भेजा।

जानकारी के मुताबिक सभी घर से नौ बजे निकले थे। सफेदाबाद पहुंचते ही एक अज्ञात बुलेरो ने ओवरटेक के चक्कर में कार का टक्कर मार दी, कार अनियंत्रित होकर सफेदाबाद में लखनऊ-फैजाबाद राष्ट्रीय मार्ग पर खड़ी कंटेनर में जा भिड़ी। जिसमें नागेंद्र, पवन, शैलेश, राजीव की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार चला रहे राणा प्रताप गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें ट्रामा सेंटर भेजा गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो