scriptपहले उतारने लगे वर्दी..फिर जेब की ली तलाशी, जुआरियों ने पुलिसवालों का किया यह हाल, जान बचाकर भागे | Gambler attack on UP Police in Jahangirabad Barabanki | Patrika News

पहले उतारने लगे वर्दी..फिर जेब की ली तलाशी, जुआरियों ने पुलिसवालों का किया यह हाल, जान बचाकर भागे

locationबाराबंकीPublished: Nov 09, 2018 01:02:17 pm

जब सिपाहियों ने जुआरियों को पकड़ने की कोशिश की तो वहां सैकड़ों की संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई…

Gambler attack on UP Police in Jahangirabad Barabanki

पहले उतारने लगे वर्दी, फिर जेब की ली तलाशी, पुलिसवालों का यह हाल देखकर सभी हैरान

बाराबंकी. बाराबंकी के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के फैजुल्लागंज गांव में दीपावली के दूसरे दिन जमघट पर जुआ खेला जा रहा था। स्थानीय लोगों जुआ की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो जुआरी भागने की बजाय उल्टा उग्र हो गए।
जान बचाकर भागे पुलिस वाले

मौके पर पहुंची पुलिस को पहले तो जुआरी भगाने लगे। लेकिन जब सिपाहियों ने जुआरियों को पकड़ने की कोशिश की तो वहां सैकड़ों की संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई। भीड़ में मौजूद कुछ लोगों मे पुलिसवालों के साथ हाथापाई भी की। उनमें से एक ने तो सिपाही की वर्दी भी खींचकर उतारने की कोशिश की। भीड़ को उग्र होता देखकर सभी सिपाही किसी तरीके से वहां से जान बचाकर भागने में कामयाब हो पाए।
पुलिसवालों की वर्दी उतारने की कोशिश

जानकारी के मुताबिक फैजुल्लागंज गांव में साल भर जुए की फड़ बिछती है। जमघट के दिन यहां सुबह से ही जुआरियों की भीड़ थी। जुआरियों में अचानक जब बवाल होने लगा। स्थानीय लोगों ने बवाल को देखते हुए 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दे दी। जिसके कुछ देर बाद पुलिसकर्मी गांव में पहुंचे। उन्होंने जुआरियों को पकड़ने की कोशिश की। इससे नाराज जुआरी उल्टा पुलिस से ही भिड़ गए और हाथापाई करने लगे। जुआरी एक सिपाही की वर्दी उतारने लगे। उनमें से कुछ जुआरियों ने तो पुलिसवालों की जेबों की तलाशी लेने की भी कोशिश की। इस दौरान सैकड़ों की भीड़ भी इकट्ठा हो गई। जिसके बाद पुलिसवाले वहां से किसी तरह से अपनी जान बचाकर भागे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो