script

पहले दोस्तों पर लगाया बंदूक से निशाना, फिर नाल में झांकने लगा, तभी गलती से दब गया ट्रिगर और उड़ा लिया चेहरा

locationबाराबंकीPublished: Sep 30, 2019 09:20:15 am

गार्ड बंदूक की नाल में झांक रहा था कि तभी अचानक हुए फायर से उसका चेहरा उड़ गया…

पहले दोस्तों पर लगाया बंदूक से निशाना फिर उड़ा लिया खुद अपना चेहरा, मौके पर मौत

पहले दोस्तों पर लगाया बंदूक से निशाना फिर उड़ा लिया खुद अपना चेहरा, मौके पर मौत

बाराबंकी. मजाक-मजाक में चली गोली से टाटा मोटर्स के गार्ड की जान चली गई। घटना के वक्त मृतक गार्ड बंदूक की नाल में झांक रहा था कि तभी अचानक हुए फायर से उसका चेहरा उड़ गया। पुलिस बंदूक मालिक गार्ड को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
गार्ड रखकर चला गया लाइसेंसी बंदूक

देवा कोतवाली क्षेत्र में किसान पथ के किनारे टाटा मोटर्स की एंबुलेंस खड़ी करने के लिए डंपिंग यार्ड बना है। डुबकी उड़ता स्थित यार्ड में पानी भर जाने के कारण एंबुलेंस किसान पथ के किनारे सड़क पर खड़ी की जा रही है। यहां नाइट शिफ्ट में 7 गार्ड तैनात रहते हैं। इनमें कोतवाली नगर के ग्राम गदिया निवासी नौमीलाल लाइसेंसी बंदूक के साथ जबकि अन्य साथी कार्ड बिना हथियार के ड्यूटी करते हैं। तभी सुबह नौमीलाल अपनी बंदूक एक एंबुलेंस में रखकर मंजन करने गए थे।
बंदूक से करने लगा खिलवाड़

तभी बहराइच के रानीपुर क्षेत्र के ग्राम सिंगरो निवासी दूसरे गार्ड गनपत सिंह ने नौमीलाल के बंदूक उठाकर मजाक शुरू कर दिया। पहले कुत्ते पर, फिर साथी देशराज और अन्य कार्ड पर मजाक करते हुए निशाना साधने लगे। इस दौरान वहां पर कमलेश, परशुराम, रामदेव और छोटेलाल गार्ड मौजूद थे। जबकि एक गार्ड सुनील नाश्ता करने चला गया था। इस बीच मजाक के दौरान गनपत सिंह बंदूक की नाल में देखने लगे। तभी अचानक ट्रिगर दबने से गोली उनके चेहरे पर जा लगी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
बंदूक को कब्जे में लेकर किया सील

वहीं इस मामले में पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर जाकर जायजा लिया और सभी गार्ड के साथ ही मृतक के परिजन से पूछताछ की। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस के मुताबिक यह गोली दूसरे गार्ड की बंदूक से हंसी मजाक में चली है। फिलहाल गोली चलने के बाद न कोई फरार है न कोई वजह पता चली। मामले में बंदूक को कब्जे में लेकर सील कर दिया गया है। परिवार ने कोई तहरीर नहीं दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो