रिश्तेदार ही निकला लड़की का कातिल, दोनों के बीच थे अवैध सम्बंध, भेद न खुल जाये इसलिये आरोपी ने...

रिश्तेदार ही निकला लड़की का कातिल, दोनों के बीच थे अवैध सम्बंध, भेद न खुल जाये इसलिये आरोपी ने...

Hariom Dwivedi | Publish: Jan, 15 2019 07:05:01 PM (IST) | Updated: Jan, 16 2019 12:56:45 PM (IST) Barabanki, Barabanki, Uttar Pradesh, India

रिश्तेदार के साथ लड़की के थे अवैध सम्बंध, एक दिन युवती ने... बाराबंकी जिले के सैदपुर थाना क्षेत्र का मामला

बाराबंकी. नाजायज सम्बंधों के चलते रिश्तेदार ने ही लड़की का कत्ल किया था। सैदपुर थाना क्षेत्र के भरोसा गांव में हुए मर्डर केस का पुलिस ने खुलासा किया तो लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। पुलिस के मुताबिक, लड़की की हत्या करने वाला कोई और नहीं, बल्कि उसका अपना ही एक रिश्तेदार है, जिसने बड़े ही शातिराना ढंग से लड़की को मौत के घाट उतारा और सारा आरोप गांव के ही दूसरे शख्स पर मढ़ दिया। वारदात में उसका नाम न आये, इसलिए आरोपी ने लड़की की मौत के बाद उसके परिजनों से धरना-प्रदर्शन भी कराया।

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉ. सतीश कुमार ने इस वारदात का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि मृतक लड़की के आरोपी के साथ नाजायज सम्बंध थे। वह उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी। लड़की से शादी न करनी पड़े इसलिए आरोपी ने उसे पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया और सारा आरोप दूसरे शख्स कर मढ़वा दिया। वारदात केस में उसका नाम न आये, इसलिए परिजनों से धरना-प्रदर्शन भी करवाया।

लड़की से पीछा छुड़ाना चाहता था रिश्तेदार
एसपी ने बताया पुलिस को शुरू से ही शक था कि परिजनों ने जिस शख्स का नाम अपनी तहरीर में दिया है, उसका वारदात से कोई लेना-देना नहीं है। पुलिस ने नये सिरे से जांच शुरू की। सारे सुबूतों और पूछताछ से मिले सुरागों को जोड़ते हुए पुलिस आरोपी तक पहुंच गई। एसपी ने बताया कि कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी ने अपनी गुनाह कुबूल कर लिया है। उसने बताया कि लड़की उससे शादी करने का दबाव बना रही थी, लेकिन वह उससे पीछा छुड़ाना चाहता था। इसलिए उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी।

 

देखें वीडियो...

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned