scriptरिश्तेदार ही निकला लड़की का कातिल, दोनों के बीच थे अवैध सम्बंध, भेद न खुल जाये इसलिये आरोपी ने… | girl murder in illegal relationship saidpur barabanki | Patrika News

रिश्तेदार ही निकला लड़की का कातिल, दोनों के बीच थे अवैध सम्बंध, भेद न खुल जाये इसलिये आरोपी ने…

locationबाराबंकीPublished: Jan 16, 2019 12:56:45 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

रिश्तेदार के साथ लड़की के थे अवैध सम्बंध, एक दिन युवती ने… बाराबंकी जिले के सैदपुर थाना क्षेत्र का मामला

 girl murder in illegal relationship

रिश्तेदार ही निकला लड़की का कातिल, दोनों के बीच थे अवैध सम्बंध, भेद न खुल जाये इसलिये आरोपी ने… देखें वीडियो

बाराबंकी. नाजायज सम्बंधों के चलते रिश्तेदार ने ही लड़की का कत्ल किया था। सैदपुर थाना क्षेत्र के भरोसा गांव में हुए मर्डर केस का पुलिस ने खुलासा किया तो लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। पुलिस के मुताबिक, लड़की की हत्या करने वाला कोई और नहीं, बल्कि उसका अपना ही एक रिश्तेदार है, जिसने बड़े ही शातिराना ढंग से लड़की को मौत के घाट उतारा और सारा आरोप गांव के ही दूसरे शख्स पर मढ़ दिया। वारदात में उसका नाम न आये, इसलिए आरोपी ने लड़की की मौत के बाद उसके परिजनों से धरना-प्रदर्शन भी कराया।
बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉ. सतीश कुमार ने इस वारदात का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि मृतक लड़की के आरोपी के साथ नाजायज सम्बंध थे। वह उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी। लड़की से शादी न करनी पड़े इसलिए आरोपी ने उसे पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया और सारा आरोप दूसरे शख्स कर मढ़वा दिया। वारदात केस में उसका नाम न आये, इसलिए परिजनों से धरना-प्रदर्शन भी करवाया।
लड़की से पीछा छुड़ाना चाहता था रिश्तेदार
एसपी ने बताया पुलिस को शुरू से ही शक था कि परिजनों ने जिस शख्स का नाम अपनी तहरीर में दिया है, उसका वारदात से कोई लेना-देना नहीं है। पुलिस ने नये सिरे से जांच शुरू की। सारे सुबूतों और पूछताछ से मिले सुरागों को जोड़ते हुए पुलिस आरोपी तक पहुंच गई। एसपी ने बताया कि कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी ने अपनी गुनाह कुबूल कर लिया है। उसने बताया कि लड़की उससे शादी करने का दबाव बना रही थी, लेकिन वह उससे पीछा छुड़ाना चाहता था। इसलिए उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी।
देखें वीडियो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो