बाराबंकी पुलिस ने दबोचा शातिर चोर, लखनऊ पुलिस की जीप की थी चोरी

लखनऊ पुलिस की जीप चोरी करने वाले चोर को बाराबंकी पुलिस ने किया गिरफ्तार। जीप पहले ही की जा चुकी थी बरामद।

बाराबंकी. लखनऊ पुलिस के लिए सिर दर्द बनी 22 मई की रात महानगर क्षेत्र अंतर्गत महिला सहायता प्रकोष्ठ की पुलिस जीप के चोरी किये जाने की घटना का बाराबंकी की हैदरगढ़ पुलिस ने आखिरकार खुलासा कर ही दिया है। साथ ही इसे अंजाम देने वाले शातिर चोर को गिरफ्तार भी कर लिया। हालांकि हैदरगढ़ पुलिस ने चोरी के अगले ही दिन पुलिस जीप यूपी 32 बीजी 0790 को बछरावां चौराहे पर लावारिश हालात में बरामद कर लिया था। लेकिन वाहन चोर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था।


वीडियो देखें:





लखनऊ से चोरी हुई थी पुलिस जीप

लखनऊ के महानगर स्थित पुलिस ऑफिस के सामने से पुलिस जीप के चोरी होने की घटना ने पुलिस विभाग में खलबली मचा दी थी। चोरी की ये घटना इसलिए शर्मनाक थी क्योंकि जो पुलिस विभाग चोरी की घटनाएं रोकता है उसी की नाक के नीचे से पुलिस जीप का चोरी होना विभाग के ऊपर एक सवालिया निशान था। गिरफ्तार वाहन चोर आशीष माली ने पूछताछ में बताया कि पुलिस जीप को चोरी करने के बाद उसे अपने घर ले गया। उसके बाद पुलिस का कवर और स्टेपनी निकाल कर घर में छिपा दिया। आशीष माली इस जीप को बेचने के लिए हैदरगढ़ होते हुए रायबरेली रोड ले रहा था कि चौराहे पर पुलिस की घेराबंदी देखकर जीप को छोड़कर फरार हो गया।




चोरी का और सामान भी हुआ बरामद

गिरफ्तार होने के बाद हैदरगढ़ पुलिस ने शातिर चोर आशीष माली की निशानदेही पर एक चोरी की गयी टाटा मैजिक वाहन यूपी 32 डीएन 3775, पुलिस जीप की स्टेपनी, कई वाहनों की चाभियों का गुच्छा भी बरामद किया है। आपको बता दें कि गिरफ्तार वाहन चोर पिछले एक मई 2017 को चोरी की एक वारदात के मामले में तीन साल तक जेल में रहने के बाद रिहा हुआ था।


Show More
नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned