script

मास्क लगाने की सलाह देने पर स्वास्थ्यकर्मी की पिटाई, वीडियो वायरल

locationबाराबंकीPublished: Sep 24, 2021 06:48:24 pm

Submitted by:

Satya Prakash

बीजेपी कार्यकर्ता पर चढ़ा सत्ता का नशा, ऑन ड्यूटी स्वास्थ्यकर्मी को पीटा, वीडियो वायरल, रिपोर्ट दर्ज करने वाले कोतवाल का एसपी ने किया तबादला

मास्क लगाने सलाह देने पर स्वास्थ्यकर्मी की पिटाई, वीडियो वायरल

मास्क लगाने सलाह देने पर स्वास्थ्यकर्मी की पिटाई, वीडियो वायरल

बाराबंकी. बीजेपी कार्यकर्ता को सत्ता शासन का ऐसा नशा कि अस्पताल में एक स्वास्थ्य कर्मी की लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी। इस पिटाई से आहत पीड़ित सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मियों ने थाने पहुंचकर बीजेपी नेता के खिलाफ तहरीर दी। पीड़ित स्वास्थ्यकर्मी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी भाजपा कार्यकर्ता और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं मामला तूल पकड़ने लगा और एसपी ने तत्काल कोतवाल का ही तबादला कर दिया।
कोविड जांच कराने पहुंचे थे भाजपा नेता

दरसल बाराबंकी जिले के संयुक्त चिकित्सालय सिरौलीगौसपुर का है। जहां भाजपा कार्यकर्ता पुष्पेन्द्र शुक्ला बिना मास्क लगाए कोविड जांच कराने पहुंचे थे यहां लैब टेक्नीशियन पद पर तैनात स्वास्थ्य कर्मी रवि ने उसे मास्क लगाने को कहा। मास्क लगाने की बात से आग-बबूला हुए इस भाजपा कार्यकर्ता ने अपने साथियों के साथ मिलकर स्वास्थ्यकर्मी की पिटाई कर दी। इस मार पिटाई का वहां मौजूद किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। स्वास्थ्य कर्मी ने बताया है कि वह अस्पताल में अन्य कर्मचारियों के साथ कोविड-19 की जांच कर रहा था। इसी दौरान भाजपा नेता पुष्पेन्द्र शुक्ला बिना मास्क लगाए कोविड जांच कराने पहुंचे। जब उनसे मास्क लगाने को कहा गया तो इसी बात से नाराज होकर यह भाजपा नेता पुष्पेन्द्र शुक्ला गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर चले गए। कुछ देर बाद अपने कुछ साथियों के साथ फिर अस्पताल में वापस आए और उसे मारने पीटने लगा। पीड़ित के चिल्लाने पर जब साथी कर्मचारी मदद को दौड़े तो आरोपी भाग गए।
वहीं बीजेपी नेता की दबंगई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना के बाद पीड़ित स्वास्थ्यकर्मी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित भाजपा नेता समेत अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। वहीं भाजपा कार्यकर्ता पुष्पेंद्र शुक्ला ने दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि रवि ने कोरोना की जांच के लिए पांच सौ रुपये मांगे और नहीं देने पर मारपीट की। हालांकि भाजपा कार्यकर्ता की तहरीर पर मुकदमा नहीं दर्ज हुआ। मामला तूल पकड़ने लगा और एसपी ने तत्काल बदोसराय कोतवाल दयाशंकर सिंह का तबादला कर दिया। वहीं इस मामले में बाराबंकी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. रामजी वर्मा ने कहा कि पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया है। साथ ही लैब टेक्नीशियन संघ को भी आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो