पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप ने किया हॉस्पिटल का उद्घाटन

जनपद बाराबंकी के अन्तर्गत शहर के पुलिस लाइन चौराहे के पास अवध चिल्ड्रेन हास्पिटल का उद्घाटन पूर्व कैबिनेट मंत्री और सपा के पूर्व प्रदेश महासचिव अरविंद सिंह गोप ने सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए फीता काट कर किया।

बाराबंकी. जनपद बाराबंकी के अन्तर्गत शहर के पुलिस लाइन चौराहे के पास अवध चिल्ड्रेन हास्पिटल का उद्घाटन पूर्व कैबिनेट मंत्री और सपा के पूर्व प्रदेश महासचिव अरविंद सिंह गोप ने सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए फीता काट कर किया। अस्पताल के उद्घाटन के समय मुख्य रूप से मौजूद लोगों में अस्पताल के मालिक हाजी वसीम बेलखरा, डॉ कुलदीप सिंह, हाफिज अयाज अहमद, राजेश यादव राजू एम एल सी समेत तमाम लोग उपस्थित रहे।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि डॉ शाकिब बच्चों के बहुत अच्छे डाक्टर हैं। इन्होंने अपनी पढ़ाई विदेश में रहकर की है। यह हॉस्पिटल नई ऊंचाइयों तक जाए ऐसी मेरी कामना है। सफलताएं इसके कदम चूमें। उन्होंने पूरे अस्पताल का भ्रमण करके भी देखा। गोप ने कहा कि अस्पताल में सारी मशीनें लगाई गई हैं। जिससे अब लोगों को लखनऊ के चक्कर लगाने की जरूरत नहीं पड़ेगी और इस समय बहुत सतर्क रहने की जरूरत है। मास्क और सैनिटाइजर का इस्तेमाल करते रहें। जरूरी काम हो तभी बाहर निकलें। भीड़भाड़ वाले इलाके में जाने से परहेज करें।

नितिन श्रीवास्तव Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned