scriptराक्षसों से भी बदतर बन गया जीजा, 5 साल की बच्ची के हाथ पैर बांधकर रेप, पुलिस अधिकारी भी रो पड़े | husband raped wife's sister in barabanki jija ne sali ka kiya rep | Patrika News

राक्षसों से भी बदतर बन गया जीजा, 5 साल की बच्ची के हाथ पैर बांधकर रेप, पुलिस अधिकारी भी रो पड़े

locationबाराबंकीPublished: Jul 27, 2022 07:32:30 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से हैवानियत का नज़ारा देखने को मिला है। जहां जीजा ने अपनी साली के साथ बलात्कार किया है। इससे भी बड़ी और शर्मसार करने वाली बात ये है कि उस बच्ची की उम्र मात्र 5 साल है। उसी के जीजा ने मासूम बच्ची के हाथ-पैर बांधकर रेप किया।
 

Barabanki Police officer with Innocent Girl going to Hospital

Barabanki Police officer with Innocent Girl going to Hospital

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से कुछ ही किलोमीटर दूर बाराबंकी जिले में हैवानियत का ये मामला देखने को मिला। एक महिला ने अपने पति पर 5 साल की छोटी बहन के साथ रेप करने का गंभीर आरोप लगाया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची की हालत बिगड़ी। बड़ी बहन की पूछे जाने पर छोटी बहन ने आपबीती बताई। जिसके बाद बड़ी बहन ने इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। रेप की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची। बच्ची की हालत को गंभीर देखते हुए पुलिसकर्मियों ने उसे खुद गोद में उठाकर अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने बड़ी बहन की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है।
पूरा मामला बाराबंकी जिले की नगर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली एक अनुसूचित जनजाति की महिला ने अपने पति पर 5 साल की छोटी बहन के साथ रेप करने का मामला नगर कोतवाली में दर्ज कराया है। मामला दर्ज कराने वाली महिला का आरोप है कि मेरी 5 साल की छोटी बहन अपने जीजा के घर गई हुई थी और मैं यहां अपने मां के साथ थी। इसी दौरान मेरे पति ने मेरी छोटी बहन के साथ हैं रेप किया।
यह भी पढे: UP में मंकी पॉक्स: सरकार की तैयारी तेज, KGMU, PGI में जांच, औरैया, गाजियाबाद में मरीज..

जब छोटी बहन अपने जीजा के घर से अपने मां के पास आए। जहां उसकी बड़ी बहन भी रह रही है। इसी दौरान बच्ची की हालत बिगड़ गई। जब बड़ी बहन ने अपनी 5 साल की छोटी बहन से बात की तो उसने आपबीती बताई। जिसके बाद सभी दंग रह गए। बड़ी बहन ने इसकी सूचना नगर कोतवाली पुलिस को दे दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने बच्ची की हालत को गंभीर देखते हुए उसे खुद गोद में उठाकर अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका इलाज चल रहा है।
बड़ी बहन ने बताया है कि हमारे पति ने मेरी 5 साल की छोटी बहन के साथ रेप किया है। जब महिला से पूछा गया कि आप अपने पति पर ही अपनी बहन के साथ रेप करने का गंभीर आरोप लगा रहे हो तो महिला ने बताया कि मेरे पति ने एक बार पहले भी मेरी बहन के साथ गलत काम किया था। इस बार वह अपने जीजा के यहां गई हुई थी यहां मेरे पति ने मेरी बहन के हाथ बांध कर उसके साथ रेप किया और गरम लोहा भी लगाया।
इस दौरान वह काफी दर्द से तड़प रही थी लेकिन इसमें मेरे पति की मां ने भी उसका साथ दिया और वह घर के बाहर बैठी रही कि कोई आ ना जाए। महिला ने बताया है कि यह सारी बातें मेरी छोटी बहन ने घर आकर बताई जिसके बाद मैंने पुलिस को सूचना दी। महिला की तहरीर पर पुलिस मामले की छानबीन करते हुए आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो