scriptसियार ने करीब डेढ़ दर्जन लोगों पर बोला हमला, काटकर गंभीर रूप से किया घायल | Jackal attack in Barabanki UP news | Patrika News

सियार ने करीब डेढ़ दर्जन लोगों पर बोला हमला, काटकर गंभीर रूप से किया घायल

locationबाराबंकीPublished: Jul 22, 2018 01:52:33 pm

सीएचसी में एटी रेबीज इंजेक्शन लगाने के लिए पैसों की मांग…

Jackal attack in Barabanki UP news

सियार ने करीब डेढ़ दर्जन लोगों पर बोला हमला, काटकर गंभीर रूप से किया घायल

बाराबंकी. बीती रात एक सियार ने करीब डेढ़ दर्जन लोगों को काट कर घायल कर दिया। सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, लेकिन वहां पर एंटी रैबीज इंजेक्शन न होने के चलते उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं घायलों के परिजनों ने आरोप लगाया कि एंटी रैबीज इंजेक्शन लगाने के लिए हमसे पैसे मांगे जा रहे थे।
सियार ने किया घायल

टिकैतनगर थाना क्षेत्र के मंझेला गांव में शनिवार रात अचानक एक सियार आया और कई लोगों पर हमला कर उन्हें घायल दिया। शोर सुनकर ग्रामीण लाठी डंडा लेकर सियार की ओर दौड़ पड़े। भीड़ देख सियार भागते हुए गांव के दूसरे छोर पर पहुंच गया और वहां भी उसने कई लोगों पर हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसके बाद सभी घायलों को लेकर उनके घरवाले सीएचसी टिकैतनगर पहुंचे। जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया।
नहीं था एंटी रेबीज इंजेक्शन

मंझेला गांव के निवासी महेंद्र सिंह ने बताया कि करीब 15 लोगों को सियार ने काटकर घायल कर दिया। जिसके बाद हम लोग घायलों को सीएचसी टिकैतनगर लेकर आए, लेकिन यहां पर हमें बताया गया कि एंटी रेबीज इंजेक्शन नहीं है। उसके बाद जब हम लोगों ने बहुत कहा तो सीएचसी कर्मियों ने बताया कि एंटी रेबीज का एक इंजेक्शन उन्होंने खरीदकर रखा है। तुम सब लोग मिलकर पैसे दे दो तो वह इंजेक्शन लगा दें।
घायलों को जिला अस्पताल किया रेफर

टिकैतनगर सीएचसी के डॉक्टर महेंद्र चौधरी के मुताबिक कुछ लोग घायल अवस्था में यहां आए हैं। उनका कहना है कि उन्हें सियार ने काट लिया है। सभी घायलों को सीएचसी में प्राथमिक उपचार दिया गया है। वहीं सीएचसी के डॉक्टर ने बताया कि हमारे पास एंटी रेबीज इंजेक्शन नहीं हैं, इसलिए हमने घायलों के प्राथमिक उपचार के बाद सभी को बाराबंकी के जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। वहीं पैसे लेकर एंटी रेबीज इंजेक्शन लगाने का बात पर डॉक्टर ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो