आज़म खान का यह आखिरी चुनाव होगा - जया प्रदा

आज़म खान का यह आखिरी चुनाव होगा - जया प्रदा

Neeraj Patel | Updated: 03 May 2019, 10:29:38 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

चुनाव लड़ने के काबिल नहीं रहेंगे सपा नेता मोहम्मद आज़म खान

बाराबंकी. जिले में आज फिल्म अभिनेत्री और भाजपा नेत्री जयाप्रदा ने रोडशो करके भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाने का काम किया। रोडशो के बाद संवाददाता सम्मलेन में जयाप्रदा ने सपा नेता मोहम्मद आज़म खान को आड़े हाथो लेते हुए बड़ा हमला किया। जयाप्रदा ने कहा कि आज़म खान का यह आखिरी चुनाव साबित होगा। इसके बाद आज़म खान कभी चुनाव लड़ने के काबिल नहीं रहेंगे।

बाराबंकी में आज फिल्म अभिनेत्री ,भाजपा नेता और रामपुर से भाजपा प्रत्याशी ने रोडशो करके चुनाव को भाजपा के पक्ष में मोड़ने का भरसक प्रयास किया। जयाप्रदा के रोडशो में बाराबंकी की जनता की भीड़ उमड़ आयी। रोडशो के बाद आयोजित संवाददाता सम्मलेन में जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की शान में कसीदे पढ़े तो दूसरी तरफ सपा के कद्दावर नेता मोहम्मद आज़म खान पर अब तक का सबसे बड़ा हमला किया।

जयाप्रदा ने कहा कि जनता महिलाओं के बारे में की गयी उनकी टिप्पड़ी से काफी आहत हैं। सभी कह रहे हैं कि इनकी टिप्पड़ी अमर्यादित है कि यह कौन होते हैं महिलाओं का लिबास देखने वाले , उन्होंने बाहर क्या पहना है , अन्दर क्या पहना है यह टिप्पड़ी करना महिलाओं का अपमान है और अब जनता उनको जवाब दे रही है। जयाप्रदा ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि आज़म खान का यह आखिरी चुनाव होगा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned