scriptराहुल गांधी को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया बड़ा बयान, सुनकर कांग्रेसियों में हलचल | Jyotiraditya Scindia statement over Rahul Gandhi in Barabanki UP News | Patrika News

राहुल गांधी को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया बड़ा बयान, सुनकर कांग्रेसियों में हलचल

locationबाराबंकीPublished: Nov 12, 2017 02:36:11 pm

कांग्रेस पार्टी और पूरे देश को है राहुल गांधी के नेतृत्व पर भरोसा…

Jyotiraditya Scindia statement over Rahul Gandhi in Barabanki UP News

राहुल गांधी को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया बड़ा बयान, सुनकर कांग्रेसियों में हलचल

बाराबंकी. आज भले ही भाजपा सहित सभी राजनैतिक दल राहुल गांधी को कांग्रेस पार्टी की इस दयनीय हालत का जिम्मेदार मानते हों लेकिन लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस के नेता अभी भी राहुल गांधी के नेतृत्व पर पूरी आस्था व्यक्त करते हैं।
बाबा बने व्यापारी

बाराबंकी में सरदार वल्लभ भाई पटेल की स्मृति में आयोजित एक जनसभा में बतौर मुख्य अतिथि आए हुए कांग्रेस के युवा नेता और ग्वालियर राजघराने के महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस की नीतियों को देश के लिए हितकारी बताया। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा नोटबंदी और जीएसटी लागू करने के बाद आज देश और प्रदेश में सभी वर्ग परेशान हैं। बाबा व्यापारी बन गए हैं और जो व्यापारी थे वह आज बाबा बनते चले जा रहे हैं। इसलिए हम लोगों को एकजुट होकर भाजपा सरकार की नीतियों का विरोध करना आवश्यक हो गया है।
राहुल गांधी पर देश को भरोसा

जनसभा के बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस का चेहरा हैं और राहुल गांधी पर कांग्रेस पार्टी और पूरा देश भरोसा करता है। उन्होंने कहा कि समय बदलता रहता है और कांग्रेस एक बार फिर मजबूत ताकत बनकर उभरेगी। जनसभा को पूर्व सांसद पीएल पुनिया सहित कई अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया।

ट्रेंडिंग वीडियो