scriptLeopard: एक बार फिर तेंदुआ दिखने से लोगों में दहशत, एक युवक पर किया हमला, घरों में दुबके लोग | Leopard spotted again in Barabanki after Lucknow | Patrika News

Leopard: एक बार फिर तेंदुआ दिखने से लोगों में दहशत, एक युवक पर किया हमला, घरों में दुबके लोग

locationबाराबंकीPublished: Jan 17, 2022 06:07:00 pm

Submitted by:

Vivek Srivastava

एक बार फिर तेंदुए की दहशत लोगों में दिखने लगी है। तेंदुए ने हमला कर एक व्यक्ति को घायल भी कर दिया जिस दहशत में लोगों ने घरों से निकलना बंद कर दिया है। प्रत्यक्षदर्शियों का दावा है कि एक नहीं बल्कि दो तेंदुए हैं जो खुलेआम घूम रहे हैं।

Leopard: एक बार फिर तेंदुए की दहशत

Leopard: एक बार फिर तेंदुए की दहशत

Leopard: जिले में एक बार फिर तेंदुआ के दिखने से लोग दहशत में हैं। यहां जिले में अलग अलग थाना क्षेत्रों में तेंदुए की दहशत से लोग परेशान और डरे हुए है। दो दिन पहले लोनीकटरा थाना क्षेत्र में जंगली जानवर के हमले से एक युवक घायल हुआ था और एक भैंस, दो कुत्ते भी घायल पाए गए थे। इसके बाद अब कोठी थाना क्षेत्र के मचपुरा गांव के पास खेतों में तेंदुआ घूमते हुए देखा गया। जिसका ग्रामीणों ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद सूचना वन विभाग को मिली इसके बाद वन विभाग हरकत में आया और विभाग की टीम गांव पहुंची और तेंदुए की तलाश शुरू की है। वहीं ग्रामीणों का दावा है कि तेंदुआ एक नहीं बल्कि जोड़ा है। और उन्होंने दोनों को अपने खेतों में घूमते हुए देखा है।
वही अब कोठी थाना क्षेत्र के मचपुरा गांव के पास खेतों में तेंदुआ देखे जाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तेंदुआ खेतों में घूमते हुए देखा जा सकता है। लोगों का कहना है कि गांव के एक व्यक्ति खेतों की रखवाली कर रहे थे। उसी दौरान उनको खेतों में कुछ आहट सुनाई दी। जिस पर उन्होंने देखा तो उन्हें खेत में तेंदुआ घूमते हुए दिखाई दिया।
ग्रामीणों का दावा है कि तेंदुआ एक नहीं बल्कि जोड़ा है। और उन्होंने दोनों को अपने खेतों में घूमते हुए देखा है। जिसका ग्रामीणों ने वीडियो बनाया और पुलिस सहित वन विभाग को सूचना दी। कोठी पुलिस और वन विभाग की टीम गांव पहुंची पुलिस ने लोगों को अकेले खेत में ना जाने की सलाह दी है वहीं वन विभाग की टीम गांव में तलाश में जुटी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो