टैंकर पलटने के बाद LPG का हुआ भयंकर रिसाव, हाईवे पर थम गई जिंदगी

 टैंकर पलटने के बाद LPG का हुआ भयंकर रिसाव, हाईवे पर थम गई जिंदगी
barabanki

लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। दूर-दराज से आए लोग घंटों जाम में फंसे रहे।

बाराबंकी. बुधवार को लखनऊ-फैजाबाद हाईवे एनएच-28 पर इंडेन गैस का LPG गैस से भरा टैंकर पलट गया। जानकारी के मुताबिक लखनऊ-फैजाबाद रोड पर तेज रफ्तार बोलेरो और सफारी गाड़ी की जबरदस्त टक्कर हो गई। दोनों गाड़ियों की टक्कर से बचने का प्रयास कर रहे टैंकर के ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और इंडेन गैस से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर बीच रोड पर पलट गया। टैंकर पलटने से क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें से LPG गैस का भयंकर रिसाव शुरू हो गया। गैस के रिसाव से चारों तरफ हड़कंप मच गया।

barabanki

हाईवे के बीचोबीच टैंकर पलटने से दोनों तरफ का आवागमन ठप्प हो गया।

वीडियो  देखें:


LPG गैस के भयंकर रिसाव से  वाहनों की सुरक्षा के लिए पुलिस ने बैरिकेटिंग लगाकर हाईवे एनएच-28 पूरी तरह से बंद कर दिया और रुट का डायवर्जन कर दिया। जिसके बाद लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। दूर-दराज से आए लोग घंटों जाम में फंसे रहे।

barabanki

बाराबंकी के एसपी खुद अपने प्रशानिक अमले के साथ दुर्घटनास्थल पर मौजूद थे और लगातार हैण्ड माईक से लोगों को सुरक्षा के नजरिये से निर्देश देते रहे।

barabanki

अपर पुलिस अधीक्षक कुंवर ज्ञानंजय सिंह के मुताबिक इंडेन गैस के अधिकारियों से संपर्क करके स्थित पर नियंत्रण पा लिया गया है और अब यातायात सामान्य है। वहीं इस दुर्घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से और तीन अन्य भी घायल हुए।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned