scriptअयोध्या के महंत परमहंस दास ने ओवैसी का पोस्टर जलाया कहा, अगली बार जिंदा जलाएंगे | Mahant Paramhans Das burnt Owaisi poster saying burn alive next time | Patrika News

अयोध्या के महंत परमहंस दास ने ओवैसी का पोस्टर जलाया कहा, अगली बार जिंदा जलाएंगे

locationबाराबंकीPublished: Jul 02, 2022 10:49:56 am

उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल हत्या मामला लगातार गरम हो रहा है। उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्या से आक्रोशित अयोध्या तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी को देशविरोधी बताया। साथ ही गुस्से में ओवैसी का पोस्टर जलाया।

mahant_paramhans_das.jpg

Mahant Paramhans Das

उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल हत्या मामला लगातार गरम हो रहा है। अयोध्या में भी तमाम संतों-महंतों ने अपना विरोध जताया है। उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्या से आक्रोशित अयोध्या तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी को देशविरोधी बताया। साथ ही गुस्से में ओवैसी का पोस्टर जलाया। हालांकि, मौके पर मौजूद पुलिस ने महंत परमहंस दास के हाथ से अधजला पोस्टर छीन लिया और पोस्टर में लगी आग को बुझा दिया। महंत परमहंस दास गुस्सा यही नहीं रुका उन्होंने भड़काऊ भाषण देने वाले नेताओं को चेतावनी दी है कि, आज पोस्टर जलाया है, कल जिंदा जला देंगे। इतना ही नहीं परमहंस दास ने कांग्रेस पार्टी और राहुल-प्रियंका गांधी पर भी सवाल उठाए।
महंत परमहंस दास को मौके पर तैनात पुलिस ने हिरासत में लिया

यह मामला बाराबंकी के सिरौली का है। जहां पर महंत परमहंस दास ने एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी का पोस्टर जलाया और ओवैसी को देश विरोधी बताया है। पोस्टर जलाने के बाद मौके पर तैनात पुलिस ने महंत परमहंस को हिरासत में ले लिया। और उन्हें बाराबंकी बार्डर तक पहुंचा दिया गया।
यह भी पढ़ें – कांग्रेस नहीं खोज पा रही यूपी का नया प्रदेश अध्यक्ष, करीब चार माह से खाली है पद

विशेष समुदाय का विरोध नहीं करती कांग्रेस पार्टी

महंत परमहंस दास ने कहा, चाहे कोई आतंकवादी ही क्यों न हो, फिर भी कांग्रेस पार्टी विशेष समुदाय का विरोध नहीं करती। जिन प्रदेशों में कांग्रेस की सरकार नहीं है, वहां छोटी सी घटना होने पर भी कांग्रेस के नेता विरोध प्रदर्शन शुरू कर देते हैं। लेकिन राजस्थान में इनकी सरकार होने के बावजूद सोनिया-प्रियंका अब तक नहीं गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो