बाराबंकी में रिश्वत लेते मालबाबू का वीडियो हुआ वायरल, जमीन फ्रीहोल्ड कराने के नाम पर ले रहा 20 हजार की घूस

आरोपी का वीडियो सामने आने के बाद भी अब तक इसके खिलाफ अब तक कोई एक्शन नहीं हुआ है।

बाराबंकी. जनपद बाराबंकी में एक मालबाबू का रिश्वत लेते वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वह एक शख्स से जमीन फ्री होल्ड कराने के बदले बीस हजार रुपए की घूस ले रहा है। साथ ही घूस की रकम मिलने के बाद वह शख्स को काम हो जाने का भरोसा भी दिला रहा है। पास बैठे किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आरोपी का वीडियो सामने आने के बाद भी अब तक इसके खिलाफ अब तक कोई एक्शन नहीं हुआ है।

घूस लेते वीडियो वायरल

मामला बाराबंकी जिले की तहसील हैदरगढ़ का है। जहां एक शख्स मालबाबू कौशर हुसैन के पास जमीन फ्रीहोल्ड करवाने की बात कर रहा है। जिसके बदले में मालबाबू उससे बीस हजार रुपए की घूस ले रहा है। इसके बाद वह पैसों को मेज की दराज में रखता दिखाई दे रहा है।वह उसे काम हो जाने का भरोसा भी दे रहा है, कि अब उसका काम हो जाएगा। पास बैठे किसी शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

अब तक नहीं हुई कार्रवाई

इस मालबाबू की तहसील में पहले से भी काफी चर्चा है। यहां के लोगों में चर्चा है कि अगर किसी सा काम न हो तो इसके जरिये आसानी से हो जाता है। इसी के चलते इसके दफ्तर में काफी चहल-पहल भी रहती है। आरोपी की पहुंच भी काफी ऊपर तक है। इसी के चलते वह यहां सालों से एक ही पद पर जमा हुआ है। अब देखने वाली बात होगी कि घूसखोर मालबाबू का वीडियो वायरल होने के बाद, उसके खिलाफ कोई कार्रवाई होती है या नहीं।

यह भी पढ़ें: यूपी में दो से ज्यादा बच्चों के परिवार को नहीं मिलेंगी सरकारी सुविधाएं, गवर्नमेंट जॉब में भी होगी मुश्किल, जानें नया कानून

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned